Advertisement
photoDetails1hindi

Highest Paid Indian Actress: दीपिका-ऐश्वर्या नहीं, ये हसीना एक फिल्म की लेती है इतनी मोटी फीस, रकम जानकर सन्न हो जाएगा दिमाग!

Highest Paid Indian Actress: फिल्मों में काम करने की सितारे मोटी फीस वसूल करते हैं. कई सितारे तो ऐसे हैं जो फिल्म के प्रॉफिट में शेयर भी लेते हैं. वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी एक दिन की फीस इतनी ज्यादा होती हैं कि उसे जानकर लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है. हम आपको आज बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस की फीस बताते हैं. ये फीस इतनी ज्यादा है कि इनके आगे दीपिका पादुकोण तो क्या ऐश्वर्या राय बच्चन भी फेल हैं. जानिए बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस और बाकी हीरोइनों की फीस के बारे में.

नयनतारा

1/6
नयनतारा

साउथ फिल्मों की बात करें तो नयनतारा के लुक और उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं खबरों की मानें तो नयनतारा 1 फिल्म के करीबन 2 करोड़ से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज करती है. अब वो जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगी.

सामंथा

2/6
सामंथा

नयनतारा के अलावा साउथ की एक और हीरोइन के सबसे ज्यादा चर्चे रहते हैं.ये हीरोइन सामंथा प्रभु है. आईएमडी के मुताबिक सामंथा एक फिल्म के करीबन 3 करोड़े से 8 करोड़ रुपये लेती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

3/6
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. हाल ही में कान्स रेड कार्पेट पर उनका लुक काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किया. लेकिन क्या आपको पता है ऐश्वर्या एक फिल्म के करीबन 10 करोड़ रुपये तक चार्ज करती है.

 

आलिया भट्ट

4/6
 आलिया भट्ट

अब बात करते हैं आलिया भट्ट की. खबरों की मानें तो आलिया भट्ट एक फिल्म के करीबन 10 से 20 करोड़ चार्ज करती है. इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है. यहां तक कि हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड में आलिया को 'गंगूबाई काठियावड़ी' रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया.

दीपिका पादुकोण

5/6
दीपिका पादुकोण

'पठान' फिल्म में ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनकर विवादों में घिर चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी फिल्म के लिए मोटी फीस वसूल करती है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 15 से 30 करोड़ तक लेती हैं.

 

प्रियंका चोपड़ा

6/6
प्रियंका चोपड़ा

इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है प्रियंका चोपड़ा का. खबरों की मानें तो बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक फिल्म के करीबन आईएमडी के मुताबिक 15 से 40 करोड़ तक लेती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़