Advertisement
trendingPhotos2382250
photoDetails1hindi

प्रभु का नाम लेकर देख डालिए ये 5 बेस्ट सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में, जिनका क्लाईमैक्स है कतई फाड़ू, भौचक्के रह जाएंगे आप भी

Romance-Thriller Movies: अगर आप भी एक्शन, हॉरर और रोमांटिक फिल्में और वेब सीरीज के बाद कुछ नया देखना चाहते हैं तो ओटीटी पर कुछ जबरदस्त रोमांटिक थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं. ये रोमांटिक थ्रिलर देखने के बाद आपके दिमाग की बत्ती जल जाएगी और आप प्यार के एक अलग पहलु के बारे में जान सकेंगे.

हसीन दिलरुबा

1/5
हसीन दिलरुबा

यह एक रोमांटिक-थ्रिलर बॉलीवुड फिल्म है जो प्यार और धोखे को दिखाती है. तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, जिमी शेरगिल की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी. इश्क, बेवफाई और कत्ल वाली ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

 

मेरी क्रिसमस

2/5
मेरी क्रिसमस

यह फिल्म बेस्ट रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों में से एक है. यह फिल्म साल 2024 में रिलीज हुई थी. फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की कमाल की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी. मोहब्बत, धोखा और हत्या का क्लाइमैक्स आपके दिमाग को हिला देगा. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

 

फिर आई हसीन दिलरुबा

3/5
फिर आई हसीन दिलरुबा

यह फिल्म साल 2024 में रिलीज हुई है. रोमांटिक-थ्रिलर वाली इस फिल्म में हसीन दिलरुबा के आगे की कहानी को दिखाया गया है. जयाप्रद देसाई के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

 

वन नाइट स्टैंड

4/5
वन नाइट स्टैंड

सनी लिओन की बेस्ट फिल्मों में से एक यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी. फिल्म में वन नाइट स्टैंड के लिए धोखा देने की कहानी दिखाई गई है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

 

एक हसीना थी

5/5
एक हसीना थी

साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में प्यार-धोखा की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म को देखने के बाद आप किसी पर भी भरोसा करने से पहले जरूर सोचेंगे. यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़