Advertisement
photoDetails1hindi

Karwa Chauth 2022: हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर... ये एक्ट्रेसेज शादी के बाद पहली बार रखेंगी करवा चौथ का व्रत

TV Actresses: टीवी जगत की कई ऐसी हसीनाएं हैं जो इस साल, शादी के बाद पहली बार करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रख रही हैं. मौनी रॉय से लेकर अंकिता लोखंडे तक, आइए देखें कि टीवी की वो कौनसी बहुएं हैं जो पहली बार, रियल लाइफ में इस व्रत को रखेंगी और उन्होंने इसके लिए किस तरह की तैयारियां की हैं..

 

1/6

मौनी रॉय ने बिजनेसमैन सूरज नाम्बियार से 27 जनवरी, 2022 को गोवा में शादी रचाई और इस साल वो अपना पहला करवाचौथ मना रही हैं. मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले करवा चौथ की तैयारियों की झलक दिखाई है जिसमें उन्होंने बेहद खूबसूरत मेहंदी लगवा रखी है. 

2/6

टीवी पर नेगटिव किरदारों के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस शायंतनी घोश ने दिसंबर, 2021 में, अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस ने कोलकाता में एक छोटी शादी की थी और इस साल वो भी अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. उन्होंने बताया कि उनके पति भी उनके लिए व्रत रख रहे हैं. 

3/6

टेलिविजन की सबसे लोकप्रिय बहुओं में से एक, श्रद्धा आर्या ने भी 16 नवंबर, 2021 के दिन, राहुल नागल नाम के एक इंडियन नेवी अफसर के साथ विवाह रचाया. श्रद्धा ने भी इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने हाथों और पैरों में, अपने पहले करवा चौथ के लिए मेहंदी लगवाई है. 

4/6

सीरियल गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अपने शो के को-स्टार नील भट्ट से 30 नवंबर, 2021 को शादी कर ली. ऐश्वर्या भी उन टीवी एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं जो पहली बार करवा चौथ मनाएंगी. 

5/6

खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने इस साल 5 फरवरी को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से शादी कर ली और इस साल वो अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. करिश्मा ने अपनी करवाचौथ की तैयारियों की तस्वीरें तो नहीं शेयर की हैं लेकिन अपने पति को टैग करके एक मजेदार रील जरूर बनाई है.

6/6

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड, पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर, 2021 को अपने कई साल के पार्टनर, विक्की जैन से शादी की. शानदार तीन दिन के सेलिब्रेशन वाली शादी के बाद अब अंकिता पहली बार करवा चौथ मना रही हैं. अंकिता ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है, उनके हाथों में मेहंदी है, गले में मंगलसूत्र है और मांग में सिंदूर भरा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़