Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Secrets: इंटीमेट सीन करते वक्त छूटे थे इन बॉलीवुड स्टार्स के पसीने, रणबीर के कांपे हाथ तो..

Intimate Scenes In Movies: आजकल लगभग हर फिल्म में इंटीमेट सीन्स होते ही हैं लेकिन शायद ही आप इस बारे में जानते होंगे कि पर्दे पर दिखने वाले इंटीमेट सीन्स को फिल्माते वक्त कई बड़े-बड़े सितारों के पसीने छूटने लगते हैं. आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में...

1/5

'डर्टी पॉलिटिक्स' में मल्लिका शेरावत और ओम पुरी के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन को कौन भूल सकता है. मल्लिका बताती हैं कि 64 साल के ओम पुरी के साथ इंटीमेट होते समय वो कांप जाती थीं. हालांकि जब ओम पुरी ने मल्लिका को प्रोफेशनली समझाया, तब जाकर उस सीन की शूटिंग हो पाई थी. 

2/5

रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी कई इंटीमेट सीन्स थे. एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर बताते हैं कि ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन्स करते वक्त वो इतने ज्यादा नर्वस थे कि उनके हाथ तक कांपने लगते थे. हालांकि ऐश्वर्या राय ने एक्टर को कंफर्टेबल किया जिसकी वजह से सीन शूट हो पाया. 

3/5

'चिंगारी' मूवी के दौरान जब सुष्मिता सेन को पता चला कि उन्हें मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक इंटीमेट सीन करना है तो एक्ट्रेस इतनी ज्यादा डर गईं कि बाथरूम में जाकर बैठ गई थीं. दरअसल बताया जाता है कि उस समय सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती के रिश्ते कुछ खासा अच्छे नहीं थे. 

4/5

'आश्रम' के सीजन 3 में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के बीच में कई इंटीमेट सीन्स थे. वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए बॉबी देओल ने बताया कि वो इंटीमेट सीन्स के दौरान काफी ज्यादा नर्वस थे. लेकिन ईशा गुप्ता काफी प्रोफेशनल थीं जिसकी वजह से इन सीन्स को निभाना आसान हो गया था. 

5/5

डिंपल कपाड़िया भी विनोद खन्ना के साथ 'प्रेम धरम' के सेट पर इंटीमेट सीन शूट करते वक्त घबरा गई थीं. दरअसल विनोद और डिंपल के बीच एक किसिंग और हगिंग सीन शूट हो रहा था लेकिन विनोद खन्ना ने सीन कट होने के बाद भी डिंपल को काफी देर तक नहीं छोड़ा था. इसके बाद एक्ट्रेस इतनी ज्यादा डर गई थीं कि मेकअप रूम में जाकर बैठ गई थीं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़