Advertisement
photoDetails1hindi

साल भर से घर पर बेरोजगार ये हसीना, खाली है झोली, बोल्डनेस दिखाकर कब तक चलेगा काम!

Esha Gupta Hot Photo: ईशा गुप्ता को पिछले साल बॉबी देओल की आश्रम वेब सीरीज में देखा गया था. लेकिन उसके बाद से वो किसी भी प्रोजेक्ट में साथ नजर नहीं आई हैं. अगर हसीना का काम चल रहा है तो सिर्फ उनकी बोल्डनेस से. 

ईशा की बोल्डनेस का जवाब नहीं

1/5
ईशा की बोल्डनेस का जवाब नहीं

ईशा गुप्ता तस्वीर शेयर करती हैं तो सोशल मीडिया पर बवाल सा मच जाता है. हसीना का अंदाज ही ऐसा है कि कोई करे भी तो क्या. ईशा अपनी बोल्डनेस का जादू हर बार चला जाती हैं और देखने वालों के पास कोई चारा नहीं बचता. लेकिन सवाल ये कि आखिर इससे कब तक ईशा का काम चलेगा. 

सेक्सी लुक से उड़ाती हैं होश

2/5
सेक्सी लुक से उड़ाती हैं होश

दरअसल, ईशा गुप्ता अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर तो छाई रहती हैं लेकिन इसके जरिए उन्हें काम नहीं मिल रहा है. पिछले साल वो आश्रम 3 वेब सीरीज में दिखीं और यहां भी उन्होंने बोल्ड किरदार से खूब वाहवाही लूटी. 

क्या पटरी पर लौटेगा करियर

3/5
क्या पटरी पर लौटेगा करियर

तब लगा था कि शायद ईशा के करियर की गाड़ी अब दोबारा पटरी पर लौट आएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. ईशा के विकीपीडिया पर नजर डालें तो उनके पास फिलहाल कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है जिसमें वो नजर आ रही हों या आने वाली हों. 

नहीं मिल रहा काम

4/5
नहीं मिल रहा काम

यानि खबरों में तो बनी हैं लेकिन काम के मामले में झोली पूरी तरह खाली है. ऐसे में कब तक हसीना सिर्फ बोल्डनेस से काम चलाएगी ये तो वो ही जानती हैं. वैसे आपको बता दें कि 37 साल की हो चुकीं ईशा तो इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं. 

कब तक चलेगा बोल्डनेस से काम

5/5
कब तक चलेगा बोल्डनेस से काम

आज भी उनकी हॉटनेस के चर्चे उतने ही होते हैं जितने कि पहले होते थे. एक-एक तस्वीर आज भी उनके फैंस के दिलों में आग लगा देती है. वहीं ईशा अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग रिलेशन को लेकर भी सुर्खियां बंटोरती रहती हैं.   

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़