Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta Bold Look: ब्रालेस होकर इन 5 फोटोज में ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लगाई थी ऐसी आग, छूट गए थे पैंस के पसीने!

Esha Gupta Bold Photos: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की बोल्डनेस के चर्चे हर तरफ हैं. कई बार एक्ट्रेस ब्रालेस होकर इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि उनकी अदाएं देख फैंस दीवाने हो जाते हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस कई बार घर के बाहर भी ब्रालेस होकर रिवीलिंग ड्रेस में स्पॉट हुईं. आज हम आपको ईशा गुप्ता की 5 ऐसी फोटोज दिखाएंगे जिसमें एक्ट्रेस ने बोल्डनेस और हॉटनेस की ऐसी लिमिट पार कर दी कि उन्हें देखकर फैंस के पसीने ही छूट गए. देखिए ईशा गुप्ता की सुपरहॉट फोटोज जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो गए थे.
 

1/5

सबसे पहले देखिए ईशा गुप्ता की इस फोटो को. इस फोटो में ईशा गुप्ता ब्रालेस होकर सिर्फ कोट और पैंट से अपना बदन ढके हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाई. ईशा की ये फोटो फॉर्मूला रेस वन की है.

2/5

कैमरे के सामने कई बार ईशा गुप्ता हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा चुकी हैं कि लोगों को तस्वीरें देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. अब देखिए ईशा गुप्ता की ये फोटो जिसमें वो ब्रालेस होकर कैमरे के सामने ड्रेस के बटन खोले हुए दिखीं.

 

3/5

सोफे के ऊपर बैठी ईशा गुप्ता की ये बोल्ड फोटो देखिए. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर काउच पर व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए हैं. एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोले हुए हैं जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

4/5

पर्पल रंग के डीपनेक गाउन में भी ईशा गुप्ता कहर ढा चुकी हैं. इसमें ईशा के ना केवल लुक की चर्चा हुई बल्कि एक्ट्रेस की अदाएं भी लोगों को दीवाना बना गईं.

 

5/5

अब देखिए ईशा गुप्ता की ये फोटो.इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ट्रासपेरेंट बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए दिखीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस फोटो को जैसे ही शेयर किया तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़