Advertisement
photoDetails1hindi

Sentiments: धर्म के नाम पर Urfi के कपड़े और Taapsee के गहने देखना बंद कीजिए! कैसी हैं ये भावनाएं

Religious Sentiments: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ हाल ही में एक मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया था जिसमें उनपर डीप नेक ड्रेस के साथ माता लक्ष्मी का लॉकेट पहनने का आरोप था. हालांकि, तापसी से पहले कई और एक्टर्स पर लोगों की भावनाएं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग चुका है. वैसे भी धर्म के नाम पर एक्टर्स को ट्रोल करना आज फैशन बन चुका है. 

 

 

तापसी पन्नू

1/5
तापसी पन्नू

हाल ही में तापसी पन्नू ने लेक्मे फैशन वीक में हिल्सा लिया, यहां उन्होंने एक डीपनेक ड्रेस के साथ मां लक्ष्मी की प्रतिमा वाली जूलरी पहनी. इस वजह से उनपर केस दर्ज करवाया गया. कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाई. 

 

दीपिका पादुकोण

2/5
दीपिका पादुकोण

तापसी से पहले जनवरी में दीपिका पादुकोण को भगवा कलर की बिकिनी पहनने पर ट्रोल किया गया. 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' में एक्ट्रेस ने ऑरेंज बिकिनी पहनी थी. बस फिर क्या था कुछ लोगों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा करना शुरू कर दिया. विरोध हुआ और केस भी दर्ज करवाए गए. कई मूर्ख लोगों ने हिंदू धर्म को बदनाम करने की बहुत कोशिश की. 

 

आमिर खान

3/5
आमिर खान

आमिर खान को भी लोगों ने धर्म के नाम पर खूब ट्रोल किया है. दरअसल, फिल्म पीके में आमिर के न्यूड पोस्टर को लेकर खूब बवाल हुआ था. हिंदू और मुस्लिम दोनों ही धर्म के लोग इसपर भड़के थे. 

 

करीना कपूर

4/5
करीना कपूर

करीना कपूर का नाम भी लिस्ट में है. दरअसल, एक्ट्रेस का नाम सीता माता के किरदार को लेकर चर्चा में था. ऐसी खबरें आईं कि करीना ने इस रोल के लिए 12 करोड़ मांगे हैं. हालांकि, ऐसी खबर मीडिया में आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

 

उर्फी जावेद

5/5
उर्फी जावेद

अंत में बात करते हैं सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के बारे में. वो अपने कपड़ों की वजह से कई बार कंट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं. उर्फी ने इस बात का खुद खुलासा किया था कि फैजान अंसारी ने उनके खिलाफ फतवा जारी करने की मांग की थी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़