Advertisement
trendingPhotos1761122
photoDetails1hindi

TV Popular Characters: ‘तुलसी’ से लेकर ‘दयाबेन’ तक...इन किरदारों ने बदल दी टेलीविजन की परिभाषा

Most Iconic Characters of TV: समय के साथ टीवी भी लोकप्रियता में अब काफी बढ़ चुका है और इसे बड़ा बनाने में अहम साबित हुए वो किरदार जो पर्दे पर आए और दिलों पर छा गए. ऐसे ही कुछ आइकॉनिक कैरेक्टर्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

घर-घर में छाईं तुलसी

1/5
घर-घर में छाईं तुलसी

Tulsi: टेलिविजन के हिट सीरियल्स में से एक रहा है क्योंकि सास भी कभी बहू थी जिसमें तुलसी का रोल स्मृति ईरानी ने निभाया. आज भी तुलसी और स्मृति दोनों की चर्चा खूब होती है. आज भी संस्कारी बहू की बात हो तो तुलती का ही नाम हर सास की जुबां पर रहता है.

कोमोलिका भी खूब हुईं पॉपुलर

2/5
कोमोलिका भी खूब हुईं पॉपुलर

Komolika: ये वो किरदार है जो लोगों को के जहन में आज भी ताजा है. कोमोलिका एक नेगेटिव किरदार था जो कसौटी जिंदगी में दिखा और आज तक उर्वशी ढोलकिया को इस रोल के लिए याद किया जाता है. खासतौर से उनके लुक और अंदाज के चलते.

एसीपी का अंदाज था सबसे निराला

3/5
एसीपी का अंदाज था सबसे निराला

ACP Pradyuman: टीवी का लोकप्रिय शो रहा है सीआईडी जो सालों तक लोगों को एंटरटेन करता रहा. यूं तो इसका हर किरदार ही अलग रहा है लेकिन सबसे खास अंदाज रहा एसीपी प्रद्युमन का. उनके हाथ हिलाकर बोलने का अंदाज लोगों को इस कदर भाया कि इसे आज तक लोग भुला नहीं सके हैं.

दयाबेन और जेठालाल भी है सबसे प्यारे

4/5
दयाबेन और जेठालाल भी है सबसे प्यारे

Dayaben and Jethalal: तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 में आया. इस शो को खूब प्यार मिला और हर किरदार को लेकिन जेठालाल और दयाबेन का तो जवाब ही नहीं. ये इनकी लोकप्रियता ही है कि पिछले 15 सालों से ये शो चला आ रहा है.

अंगूरी भाभी को खूब पसंद करते हैं लोग

5/5
अंगूरी भाभी को खूब पसंद करते हैं लोग

Angoori Bhabhi: भाभीजी घर पर हैं भी एक लोकप्रिय शो है जो पिछले 8 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. अंगूरी भाभी इसी शो का मशहूर कैरेक्टर रहा है जिसे लोगों ने इतना प्यार दिया कि लोग इनके डायलॉग पर रील्स बनाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़