Advertisement
trendingPhotos1703636
photoDetails1hindi

Diana Penty Cannes 2023 Photos: Sara Ali Khan और Manushi Chhillar के बाद डायना पेंटी ने कान्स में दिखाया जलवा, चमचमाते आउटफिट ने लूट ली महफिल!

Diana Penty, जिन्होंने 'कॉकटेल' (Cocktail) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, एक बार फिर सुर्खियों में हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स में से एक, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 (Cannes Film Festival 2023) में एक्ट्रेस डायना पेंटी भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के पहले कान्स लुक की फोटोज, आप भी देखिए... 

डायना पेंटी

1/5
डायना पेंटी

डायना पेंटी (Diana Penty) ने ज्यादा फिल्में तो नहीं की हैं लेकिन इस खूबसूरत बॉलीवुड हसीना को लोग बहुत पसंद करते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की तरह डायना भी इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आने वाली हैं. 

डायना पेंटी कान्स 2023 में

2/5
डायना पेंटी कान्स 2023 में

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, डायना पेंटी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू कर रही हैं. पहले उनका एयरपोर्ट लुक सामने आया था और अब उनका पहला कान्स लुक भी रिवील कर दिया गया है. एक्ट्रेस के चमचमाते आउटफिट ने लोगों के दिल लूट लिए हैं!

इंस्टाग्राम पर डायना पेंटी ने शेयर की फोटोज

3/5
इंस्टाग्राम पर डायना पेंटी ने शेयर की फोटोज

इस फोटो में आप डायना पेंटी को साइड से देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने एक बेहद शिमरी आउटफिट पहना है जो एक इंडो-वेस्टर्न लुक दे रहा है. डायना इस फोटो में वाकीय 'चमक' रही हैं!

कान्स में डायना पेंटी ने पहने इस डिजाइनर के कपड़े

4/5
कान्स में डायना पेंटी ने पहने इस डिजाइनर के कपड़े

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डायना पेंटी की ये पतली लॉन्ग स्कर्ट और सेक्सी डिजाइन वाला क्रॉप टॉप इंडियन डिजाइनर डुओ, फालगुनी एंड शेन पीकॉक (Falguni and Shane Peacock) ने डिजाइन किया है.

डायना पेंटी की हॉट तस्वीरें!

5/5
डायना पेंटी की हॉट तस्वीरें!

इन फोटोज को डायना पेंटी ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इनमें एक्ट्रेस अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं और साथ ही, उनका लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती को और निखार रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़