Advertisement
trendingPhotos1708527
photoDetails1hindi

Cannes का शोर क्यों है हर ओर...रेड कार्पेट जिस पर चलने के लिए मर मिटती हैं हस्तियां

Cannes Film Festival 2023: इन दिनों हर ओर कांस फिल्म फेस्टिवल का शोर सुनाई दे रहा है. जिधर देखें उधर फैशन के अतरंगी रंग दिलों को लुभा रहे हैं. हर किसी का एक अलग अंदाज जो पूरी दुनिया में छा जाता है लेकिन क्या है कांस के रेड कार्पेट में ऐसा कि इसका शोर है हर ओर.

कांस का शोर है हर ओर

1/5
कांस का शोर है हर ओर

ऐश्वर्या राय से लेकर सारा अली खान तक इस बार कांस के रेड कार्पेट पर इंडियन सेलेब्स ने भी खूब रंग बिखेरे. एक के बाद एक हस्तियां यहां आती रहीं और छाती रहीं. दुनियाभर में कांस फिल्म फेस्टिवल की धूम खूब मची है

बेहद खास है कांस का रेड कार्पेट

2/5
बेहद खास है कांस का रेड कार्पेट

लेकिन आखिर कांस के रेड कार्पेट में क्या खास बात है जो इसे बाकी इवेंट से अलग बनाता है क्योंकि इसका क्रेज सेलेब्स के बीच कुछ ज्यादा ही दिखता है. आखिर क्यों कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट को दी जाती है इतनी अहमियत.

1946 में हुआ था आगाज

3/5
1946 में हुआ था आगाज

1946 में इस फेस्टिवल का आगाज अमेरिका के समर्थन से हुआ था जिसके लिए कांस शहर को चुना गया जो फ्रांस के साउथ में समंदर से सटा शहर था. उस वक्त इस इवेंट में 19 देश शामिल हुए थे साथ ही एक इंटरनेशनल जूरी भी थी.

 

दुनियाभर के डिजाइनर लेते हैं हिस्सा

4/5
दुनियाभर के डिजाइनर लेते हैं हिस्सा

चूंकि इस इवेंट में दुनियाभर के सेलेब्स और डिजाइनर का बेहतरीन काम दिखाया जाता है. लिहाजा देखते ही देखते ही इसके चर्चे हर ओर होने लगे और समय के साथ-साथ ये मनोरंजन जगत का सबसे लोकप्रिय इवेंट बन गया जिसके रेड कार्पेट पर चलने का सपना सेलेब्रिटी का होता है.    

हर सेलेब्रिटी का सपना है कांस

5/5
हर सेलेब्रिटी का सपना है कांस

हर साल इसका रेड कार्पेट दुनियाभर की खूबसूरत हस्तियों और उनके स्टाइलिश लिबास से सज जाता है. इस बार बॉलीवुड से कांस में ऐश्वर्या राय, ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, मृणाल ठाकुर, सारा अली खान, विजय वर्मा, मानुषी छिल्लर, मौनी रॉय नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़