Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Weddings 2023: अगले साल इन कपल्स के घर में बज सकती हैं शहनाइयां, पांचवीं स्लाइड के नाम पर नहीं होगा यकीन

Welcome 2023: दिसंबर का महीना शुरू हो चुका है और साल 2023 अब कुछ ही दिन दूर है. बॉलीवुड के कई कपल्स के लिए ये आने वाला साल काफी शुभ हो सकता है, उनके लिए एक नए सफर का आगाज हो सकता है. केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) समेत कई कपल्स साल 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. पांचवा स्लाइड आपको चौंका सकता है; जिनका नाम इस स्लाइड में है, शायद आप उम्मीद नहीं कर रहे होंगे...

1/5

पहला नाम क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का है. आधिकारिक तौर पर तो जानकारी नहीं आई है लेकिन केएल राहुल ने जनवरी के लिए पर्सनल लीव मांगी है जिससे यह खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों की शादी जनवरी, 2023 में हो सकती है. 

2/5

इस फोटो में प्रोड्यूसर-एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अपनी गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ पोज कर रहे हैं. जैकी और रकुल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने भी आ चुके हैं. उम्मीद की जा रही है कि दोनों 2023 में शादी कर लेंगे. 

3/5

इस लिस्ट में 'दबंग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का भी नाम शामिल किया जा सकता है. हालांकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को डेट कर रही हैं और हो सकता है कि ये कपल अगले साल शादी के बंधन में बंध जाए. 

4/5

2023 में जो बॉलीवुड कपल्स शादी कर सकते हैं, उस लिस्ट में यह नाम जरूर शामिल किया जा रहा है. बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की. कई मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से सिड और कियारा जनवरी, 2023 में सात फेरे ले सकते हैं. 

5/5

आप इस लिस्ट में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का नाम नहीं एक्स्पेक्ट कर रहे होंगे. बता दें कि तारा, एक्टर और रणबीर कपूर के कजिन, आदर जैन (Aadar Jain) को काफी सालों से डेट कर रही हैं. कई खबरें सामने आई हैं कि आदर और तारा 2023 में एक दूसरे से शादी कर सकते हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़