Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara-Sidharth से पहले इन कपल्स को भी भाया राजस्थान, बॉलीवुड ही नहीं इन हॉलीवुड कपल्स ने भी यहां की रॉयल वेडिंग

Celebrity Married in Rajasthan: राजस्थान एक ऐसी धरती है जिसकी संस्कृति हमेशा से ही लोगों को अपनी ओर खींचती रही है. यही वजह है कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड सेलेब्स ने भी यहां आकर डेस्टिनेशन वेडिंग की. अब खबर है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को जैसलमेर में सात फेरे लेंगे. 

6 फरवरी को शादी की है खबर

1/7
6 फरवरी को शादी की है खबर

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की खबरें यूं तो काफी समय से आ रही हैं लेकिन अब जिस तरह की तैयारियों के बारे में जानकारी मिल रही है उससे साफ है कि कपल अब एक होने का मन बना चुका है. खबर है कि जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सारी तैयारियां पूरी है. बस इंतजार है तो दूल्हा-दुल्हन के यहां पहुंचने का. 

सूर्यगढ़ पैलेस में लेंगे सात फेरे

2/7
सूर्यगढ़ पैलेस में लेंगे सात फेरे

4 फरवरी से सारे मेहमान भी यहां आना शुरू हो जाएंगे. कई लग्जरी कमरों, गाड़ियो को बुक करा लिया गया है. वेडिंग वेन्यू की बात करें तो ये बेहद ही खूबसूरत महल जिसे कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए चुना है. 4 एकड़ में फैले इस पैलेस की खूबसूरती आप देखते ही रह जाएंगे.

 

बेहद खूबसूरत है ये पैलेस

3/7
बेहद खूबसूरत है ये पैलेस

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब कोई सेलेब्स राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा हो. बल्कि पहले भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सेलेब्रिटी राजस्थान की संस्कृति से आकर्षित हो चुके हैं. 2021 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी. 

विक्की-कैटरीना को भी भाया राजस्थान

4/7
विक्की-कैटरीना को भी भाया राजस्थान

बेहद ही आलीशान महल में सात फेरे लेने वाले विक्की-कैटरीना की वेडिंग लोकेशन के भी चर्चे खूब हुए थे. ये किला सवाईमाधोपुर जैसे छोटे से शहर में था. फोर्ट 700 साल पुराना था. जो जयपुर से 110 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद था. 

निक भी राजस्थान लाए थे बारात

5/7
निक भी राजस्थान लाए थे बारात

प्रियंका चोपड़ा ने भी विदेशी दूल्हे निक जोनस के साथ उदयपुर के उमेद भवन पैलेस में रॉयल वेडिंग पर करोड़ों रुपए खर्च कर दिए थे. इस शादी के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं जिसमें अंबानी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक मौजूद रहे थे. विदेश से आई प्रियंका की बारात पूरी तरह देसी रंग में रंगी नजर आई थी. 

हॉलीवुड सेलेब्स ने भी चुना राजस्थान

6/7
हॉलीवुड सेलेब्स ने भी चुना राजस्थान

इनके अलावा भी कई और भी इंडियन सेलेब्स राजस्थान की धरती पर ही सात फेरे ले चुके हैं लेकिन इस लिस्ट हॉलीवुड कपल का नाम भी शामिल है. 2010 में केटी पेरी और रसेल ब्रांड ने शादी के लिए रणथंबौर टाइगर रिजर्व सेंचुरी को ही चुना था. इस शादी में बॉलीवुड थीम पार्टी भी रखी गई थी. जिसमें ये कपल इंडियन अटायर में ही नजर आया था.     

राजस्थान में की सेलेब ने डेस्टिनेशन वेेडिंग

7/7
राजस्थान में की सेलेब ने डेस्टिनेशन वेेडिंग

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले ने इंडियन बिजनेस अनुज नायर के साथ राजस्थान में ही शादी की थी. जिसके चर्चे दूर-दूर तक हुए थे. ये शादी भी उमेद भवन पैलेस में हुई थी जिसमें 200 गेस्ट ही शामिल हुए थे. खास बात ये थी कि शादी की हर रस्म के लिए राजस्थान का अलग-अलग फोर्ट बुक कराया गया था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़