Advertisement
photoDetails1hindi

Rekha Luxurious Lifestyle: सिल्वर स्क्रीन से हैं दूर, ना टीवी पर किसी शो से कर रहीं कमाई; फिर भी महारानी से कम नहीं ठाठ!

Rekha Net Worth: ना तो रेखा किसी फिल्म में सालों से नजर आई हैं और ना ही वो छोटे पर्दे पर किसी शो को जज करती दिखती है. लेकिन इसके बावजूद उनका रहन-सहन देख लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं.  

महारानी से कम नहीं ठाठ

1/5
महारानी से कम नहीं ठाठ

अभिनेत्री रेखा ने अपने करियर का आगाज कम उम्र में ही कर दिया था और अपने करियर में सैंकड़ों फिल्में कीं लेकिन पिछले कई सालों से वो सिल्वर स्क्रीन से पूरी तरह नदारद हैं. लेकिन उनकी लाइफ स्टाइल किसी महारानी से कम नहीं.

जीती हैं लग्जुरियस लाइफ

2/5
जीती हैं लग्जुरियस लाइफ

रेखा जहां भी जाती हैं वो पूरे ठाठ बाट में नजर आती हैं. महंगी रेशमी साड़ियां,सोने के गहनों से लदी रहने वालीं रेखा की फिल्मों से फिलहाल कोई कमाई नहीं हो रही है इसके बावजूद उनका लग्जुरियस लाइफस्टाइल सोच में डाल देता है कि उनकी कमाई आखिरी कहां से होती है.

रानियों से रहती हैं रेखा

3/5
रानियों से रहती हैं रेखा

दरअसल, रेखा जब बड़ी एक्ट्रेस थीं तो उन्होंने प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया. मुंबई के बाहर भी कुछ शहरों में उनकी जमीन है जहां से उन्हें हर महीने अच्छा खासा किराया मिलता है. लिहाजा घर बैठे ही उनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है.

प्रॉपर्टी से होती है कमाई

4/5
प्रॉपर्टी से होती है कमाई

इसके अलावा किसी स्टोरी या फिर पर्सनल इवेंट पर उन्हें बुलाया जाए तो अभिनेत्री वहां भी अच्छी खासी फीस वसूलती हैं और ये भी उनकी कमाई का एक जरिया है. वहीं राज्यसभा सांसद रह चुकीं रेखा वहां से पेंशन और दूसरे भत्ते पाती हैं.

331 करोड़ है रेखा की नेटवर्थ

5/5
331 करोड़ है रेखा की नेटवर्थ

रेखा की कुल नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में इसे 331 करोड़ रूपए बताया जाता है. जी हां...खुला का खुला रह गया ना मुंह. भले ही सालों से रेखा बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन लग्जरी लाइफस्टाइल में वो बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़