Advertisement
trendingPhotos1597103
photoDetails1hindi

Bollywood Actress Second Relationship: इन हसीनाओं ने पति से लिया डिवोर्स और बॉयफ्रेंड को दिया दिल! एक तो बिना शादी के हो गई प्रेग्नेंट

Actress Second Relationship after Divorce: बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जिन्होंने शादी तो काफी धूम-धाम से की थी लेकिन ये रिश्ते हमेशा के लिए नहीं चल सके. ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जिन्हें शादी के कुछ साल बाद अपने पति से डिवोर्स लेना पड़ा. इन हसीनाओं ने जब अपने पति को छोड़ा तो इन्हें एक नया बॉयफ्रेंड मिल गया. आज हम ऐसी ही एक्ट्रेसेज के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हें डिवोर्स के बाद दोबारा प्यार हो गया. इनमें से एक तो बिना शादी किये प्रेग्नेंट भी हो गई थीं! आइए इनके बारे में जानते हैं...

इन बॉलीवुड हसीनाओं ने लिया डिवोर्स

1/5
इन बॉलीवुड हसीनाओं ने लिया डिवोर्स

बॉलीवुड के ऐसे कई सारे कपल्स थे जिन्होंने सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाई थीं लेकिन अफसोस इनका रिश्ता हमेशा के लिए नहीं चला. ऋतिक रोशन-सुजैन खान से लेकर मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान तक, आइए जानते हैं कि यहां किन हसीनाओं के नाम शामिल हैं..

मलाइका अरोड़ा

2/5
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के छोटे भाई, अरबाज खान से शादी की थी और दोनों का एक बेटा अरहान खान भी है. मलाइका और अरबाज ने कुछ समय पहले ही डिवोर्स लिया है और अब एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

काम्या पंजाबी

3/5
काम्या पंजाबी

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी इस लिस्ट में शामिल है. इस एक्ट्रेस ने पहले बंटी नेगी से शादी की थी और दोनों करीब दस साल तक साथ रहे थे. अब, हाल ही में काम्या ने शलभ डंग से दूसरी शादी कर ली. 

सुजैन खान

4/5
सुजैन खान

ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि दोनों अलग हो जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ. दोनों आज भी मिलकर अपने बेटों को पाल रहे हैं लेकिन सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं.

कल्कि केकलां

5/5
कल्कि केकलां

'यह जवानी है दीवानी' की एक्ट्रेस कल्कि केकलां ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी लेकिन कुछ ही समय में दोनों अलग हो गए. कल्कि अब अपनर बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में हैं और बिना शादी के ही वो प्रेग्नेंट भी हो गई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़