Advertisement
trendingPhotos1597136
photoDetails1hindi

Avneet Kaur ने ब्लैक ड्रेस में गिराईं हुस्न की बिजलियां, कातिल अदाओं वाली तस्वीरों से बढ़ाईं लोगों की धड़कनें!

Avneet Kaur New Photos: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ऐसे तो लंबे समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही हैं लेकिन वह हर दिन अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं. 21 साल की हसीना ने हाल ही में अपनी नई फोटोज से नेटीजन्स को दीवाना बना दिया है. अवनीत कौर (Avneet Kaur Pics) नई फोटोज में ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने कातिलाना पोज करती दिख रही हैं.

1/5

टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने बोल्ड लुक्स को लेकर काफी पॉपुलर रहती हैं. अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक दिखाकर लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अवनीत ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में खूब सारी फोटोज पोस्ट की है. नई फोटोज में अवनीत का लुक बेहद कातिलाना है. 

2/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने लेटेस्ट फोटोज में ट्रांसपेरेंट ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में जमकर अपना हुस्न फ्लॉन्ट किया है. अवनीत के लुक में चार-चांद उनकी लंबी चोटी लगाती नजर आई, पूरे फोटोशूट में एक्ट्रेस ने चोटी के साथ खूब खेल दिखाए हैं. 

3/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए ग्लोसी मेकअप कैरी किया है. पिंक आईमेकअप के साथ अवनीत ने न्यूड लिपशेड कैरी किया है. अवनीत कौर का बोल्ड अंदाज नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

4/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने मेरी मां, हमारी सिस्टर दीदी, एक मुठ्ठी आसमान, डांस इंडिया डांस, जैसे कई सारे टीवी शोज में अपना हुनर दिखाया है. 

5/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की जल्द ही पहली बॉलीवुड फिल्म टीकू वेड्स शेरु भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अवनीत कौर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़