Advertisement
photoDetails1hindi

Sophie Choudry Hot Looks: कहर है, गदर है, दिखाती हैं जलवे..हर तस्वीर ढाती है कयामत..जरा दिल संभाल लें पहले

Sophie Choudry Bold Pics: सोफी चौधरी भी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं जो कई सालों से अपने चाहनेवालों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ाए हुए है. उनका हॉट अवतार आज भी कहर ढाने में कोई कमी नहीं छोड़ता. 

बिकिनी में ढाती हैं कहर

1/5
बिकिनी में ढाती हैं कहर

सोफी चौधरी इंडस्ट्री में 2 दशक हो चुके हैं और इतने सालों में इस हसीना का जलवा कम होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है. कहर ढाती हैं और अपने स्टाइल से खूब गदर भी मचाती हैं और देखने वाले बस आंहें भरकर ही रह जाते हैं. 

उफ्फ! ये हुस्न

2/5
उफ्फ! ये हुस्न

सोफी चौधरी 40 साल की हैं लेकिन उनकी फिटनेस का जवाब नहीं. आज भी उनके हुस्न के दीदार कर लोग पछताते हैं. सोफी फिटनेस फ्रीक हैं और इसलिए उन्होंने खुद की बढ़ी उम्र को मानो मुट्ठी में कैद कर लिया है. सोफी का जादू रत्तीभर भी कम नहीं हुआ है.

फ्लॉन्ट करती हैं कर्वी फिगर

3/5
फ्लॉन्ट करती हैं कर्वी फिगर

कभी बिकिनी तो कभी बोल्ड आफटफिट में आज भी ये हसीना कयामत ढाती नजर आती हैं. अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं सोफी. खैर फैंस भी उनकी इन्हीं अदाओं के दीवाने हैं. फिलहाल फिल्मों एक्टिंग से दूर सोफी म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं. 

दिखाती हैं दिलकश अदाएं

4/5
दिखाती हैं दिलकश अदाएं

सोफी भले ही लाइमलाइट में कम ही रहती हों लेकिन सोशल मीडिया पर हसीना का जलवा ऐसा है कि उन्हें खबरों में ले ही आता है. यही वजह है कि सोफी पैपराजी की भी फेवरेट हैं. मलाइका की ही बिल्डिंग में रहने वाली सोफी की दिलकश अदाएं अक्सर कैमरों में कैद हो जाती हैं.  

पानी में आग लगााती है हसीना

5/5
पानी में आग लगााती है हसीना

सोफी चौधरी ने अब तक शादी नहीं की है और लगता है कि फिलहाल ये हसीना अकेले रहकर ही काफी खुश है और उनका शादी का कोई मूड नहीं है. 40 की उम्र में भी सोफी अकेले ही रहती हैं और अपनी लाइफ को खुलकर इन्जॉय करती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़