Advertisement
photoDetails1hindi

Tiger Shroff's Sister: बोल्डनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं टाइगर श्रॉफ की बहन! देखें Photos

Tiger Shroff's Sister Krishna Shroff: टाइगर श्रॉफ को तो सभी ने बड़े पर्दे पर एक्शन करते हुए देखा ही होगा. लेकिन अगर आप लोगों ने अभी तक टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को नहीं देखा है तो आपको बता दें कि वो फिटनेस और बोल्डनेस के मामले में कई एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ चुकी हैं. 

1/5

इस फोटो को देखकर आप खुद-ब-खुद ही समझ गए होंगे कि एक्टर की बहन कितनी ज्यादा बोल्ड हैं. कृष्णा श्रॉफ ने ब्लैक कलर का डिजाइनर आउटफिट पहना हुआ है जिसमें टाइगर श्रॉफ की बहन काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस ड्रेस में अलग-अलग जगह पर लगे कट्स और नेट कृष्णा के लुक को और ज्यादा हॉट बना रहे हैं.

2/5

रेड कलर के इस रिवीलिंग आउटफिट के साथ ब्राउन कलर के बूट्स में कृष्णा गजब ढा रही हैं. इस फोटो में कृष्णा का मेकअप भी उनके ऊपर काफी सूट कर रहा है. लोग सोच भी नहीं सकते कि टाइगर की बहन इतनी ज्यादा ग्लैमरस होंगी. कई लोग कृष्णा की खूबसूरती पर दिल हार बैठते हैं.

3/5

कृष्णा श्रॉफ कितनी ज्यादा क्रिएटिव हैं, इस फोटो को देखने के बाद आपको इस बात का अंदाजा लग ही गया होगा. इस फोटो में कृष्णा का लुक और दीवार का डिजाइन लगभग मैचिंग का है. इस लुक में टाइगर श्रॉफ की बहन हद से ज्यादा कूल लग रही हैं. लोगों को उनकी ये फोटो काफी पसंद आई थी.

4/5

सेलिब्रिटीज के बारे में ज्यादातर लोग पल-पल की खबर जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में टाइगर श्रॉफ की बहन की ये तस्वीरें देखकर आपको भी जोर का झटका जोरों से लग सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस फोटो में भी कृष्णा पानी के अंदर काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. 

5/5

इस फोटो को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि टाइगर की बहन कितनी ज्यादा क्रिएटिव हैं. इस फोटो को देखने के बाद कई लोग कंफ्यूज हो गए थे कि आखिर उन्होंने पहना क्या है. दरअसल कृष्णा ने ट्यूब ब्रा और शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है और बाद में कपड़े के कुछ पीस और रस्सियों से खुद को बांधा हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़