Advertisement
trendingPhotos1513373
photoDetails1hindi

Urfi Javed No Make Up Look: बिना मेकअप उर्फी को पहचानना हुआ मुश्किल, कैमरों को देखते ही छिपा लिया चेहरा!

Urfi Javed Photos: अक्सर अपने स्टाइल से सुर्खियां बंटोरने वालीं उर्फी को आज ऐसे अंदाज में स्पॉट किया गया कि उर्फी ने भी कैमरों से खुद का चेहरा छिपा लिया. 

कैमरों से डरीं उर्फी

1/5
कैमरों से डरीं उर्फी

उर्फी जावेद छिपाने में नहीं बल्कि दिखाने में यकीन रखती हैं. बेहद बिंदास, स्टाइलिश और बोल्ड ये हसीना जब –जब कैमरों के सामने आती हैं तो कहर ढा देती हैं लेकिन हरदम सब कुछ दिखाने में ही विश्वास रखने वाली उर्फी भला चेहरा क्यों छिपाने लगीं. 

कागज से छिपाया चेहरा

2/5
कागज से छिपाया चेहरा

उर्फी जावेद को आज मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया लिहाजा कैमरे उन्हीं पर जा चिके लेकिन जैसे ही उर्फी ने कैमरों को देखा तो फौरन अपना चेहरा ही छिपा लिया. ये देखकर तो पैपराजी भी हैरान रह गए कि भला कैमरों की खातिर सब कुछ करने वाली उर्फी मीडिया से दूरी क्यों बना रही हैं.

मीडिया को कहा GO

3/5
मीडिया को कहा GO

उर्फी जावेद ने इशारों इशारों में मीडिया वालों को वहां से जाने और फोटो ना खींचने की खूब रिक्वेस्ट की लेकिन उनकी किसी ने एक ना सुनी और आखिरकार उर्फी ने एक कागज पर GO लिखकर उन्हें जाने को कहा. अब सवाल ये कि आखिर उर्फी अपना चेहरा क्यों नहीं दिखाना चाहती थीं. 

बिना मेकअप के नजर आई हसीना

4/5
बिना मेकअप के नजर आई हसीना

उसका राज भी आखिरकार खुल ही गया. दरअसल, उर्फी अपने नो मेकअप लुक में फोटो खिंचवाना नहीं चाहती थीं. वो घर के कैजुअल कपड़ों में बिना मेकअप किए किसी के साथ यूं ही कैजुअल डिनर के लिए आई थीं. लेकिन कैमरों ने उन्हें ढूंढ ही लिया. 

कैमरो में कैद हो गई तस्वीरें

5/5
कैमरो में कैद हो गई तस्वीरें

उर्फी के लाख मना करने के बाद भी पैपराजी वहीं पर डटे और हसीना के बाहर आने का वेट करते रहे. आखिरकार उर्फी को बाहर आना ही पड़ा और अब उनका अनदेखा अंदाज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़