Advertisement
photoDetails1hindi

कोई टांगता है नींबू मिर्ची कोई बांधता है काला धागा..Bollywood Actors जो करते हैं टोटकों में विश्वास

Actors who believe in Superstition: आम से लेकर खास कोई भी हो लकी चार्म में विश्वास हर किसी को होता है. वहीं कुछ सेलेब्स तो ऐसे हैं जो खास तरह के टोटकों में विश्वास करते हैं. कोई नींबू मिर्ची से बुरी नजर को दूर रखता है तो कोई नकी नंबर में करता है खूब विश्वास.

बिपाशा को है नींबू मिर्ची पर भरोसा

1/5
बिपाशा को है नींबू मिर्ची पर भरोसा

Bipasha Basu: बिपाशा बसु बुरी नजर में काफी विश्वास करती है लिहाजा ऐसी नजर से खुद को अपने घर को दूर रखने के लिए एक्ट्रेस नींबू मिर्ची का सहारा लेती हैं. हर शनिवार को वो अपने घर के बाहर नींबू मिर्ची टंगवाती हैं.  

रणवीर बांधते हैं काला धागा

2/5
रणवीर बांधते हैं काला धागा

Ranveer Singh: रणवीर सिंह भले ही लिबास से कितने ही मॉर्डन हों लेकिन दिल से पूरी तरह देसी हैं और काली और बुरी नजर में पूरा विश्वास रखते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इससे बचन के लिए वो अपने पैर पर काला धागा बांधकर रखते हैं.    

अक्षय बना लेते हैं इंडिया से दूरी

3/5
अक्षय बना लेते हैं इंडिया से दूरी

Akshay Kumar: अक्षय कुमार भी उन सेलेब्स में से हैं जो अटपटी बातों को मानते हैं. अक्की का विश्वास है कि अगर अपनी फिल्म रिलीज के दौरान वो इंडिया में रहते हैं तो फिल्म अच्छी नहीं चलती लिहाजा वो हर बार विदेश में ही रहना पसंद करते हैं.

सलमान का लकी ब्रेसलेट

4/5
सलमान का लकी ब्रेसलेट

Salman Khan: सलमान खान को बिलीव है अपने खास ब्रेसलेट में जो उन्हें उनके पिता ने दिया था. ये ब्रेसलेट वो हमेशा पहनकर रखते हैं जो उन्हें नेगेटिविटी से हमेशा दूर रखता है और साथ ही बुरी नजर से भी. फिल्म की शूटिंग के दौरान भी वो इसे खुद से दूर नहीं करते.  

अंधविश्वास नहीं विश्वास करती हैं कैटरीना

5/5
अंधविश्वास नहीं विश्वास करती हैं कैटरीना

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ किसी अंधविश्वास में तो नहीं मानतीं लेकिन ख्वाजा मोइनुद्दीन की दरगाह में उन्हें काफी विश्वास है. यही वजह है कि किसी प्रोजेक्ट की रिलीज से पहले वो वहां जाकर मन्नत जरूर मांगती हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़