Advertisement
photoDetails1hindi

Bipasha Basu Daughter Photos: जब-जब बिपाशा बसु ने दिखाई बेटी 'देवी' की झलक, क्यूटनेस को निहारते रह गए फैंस!

Karan Singh Grover Bipasha Basu Daughter: करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने 12 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) को अपने परिवार में स्वागत किया. रणबीर-आलिया की बेटी राहा कपूर (Ranbir Alia Daughter Raha Kapoor) का चेहरा तो अब तक नहीं दिखाया गया है लेकिन बिपाशा-करण ने कई बार सोशल मीडिया पर अपनी लाडली देवी की झलक शेयर की है. नजर डालें, बिपाशा-करण की बेटी की सबसे क्यूट फोटोज पर...

बिपाशा बसु की बेटी

1/5
बिपाशा बसु की बेटी

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने 12 नवंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया जिसके पैरों की फोटो शेयर करके एक्ट्रेस ने बताया था कि वो इस बच्ची का नाम 'देवी बसु सिंह ग्रोवर' (Dev Basu Singh Grover) रख रहे हैं. 

बिपाशा बसु ने नहीं छुपाय बेटी का चेहरा

2/5
बिपाशा बसु ने नहीं छुपाय बेटी का चेहरा

इस फोटो को बिपाशा ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जब उनकी बेटी तीन महीने की हो गई थी. आमतौर पर तो एक्ट्रेस बेटी के चेहरे पर इमोजी लगा देती हैं लेकिन इस फोटो में बिपाशा ने बेटी का चेहरा न ही इमोजी से ढका और न ही अपने हाथों से छुपाया!

देवी बसु सिंह ग्रोवर

3/5
देवी बसु सिंह ग्रोवर

देवी बसु सिंह ग्रोवर का चेहरा तो इस फोटो में नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन वो अपनी मां की गोद में बैठी बहुत क्यूट लग रही है. देवी ने 'आइ लव मम्मी' के लेबल वाली स्वीट टी-शर्ट भी पहनी हि है.

देवी बसु सिंह ग्रोवर की तस्वीर

4/5
देवी बसु सिंह ग्रोवर की तस्वीर

इस फोटो में भी बिपाशा ने देवी का चेहरा एक व्हाइट हार्ट इमोजी से छुपा दिया है लेकिन तस्वीर में देवी का फ्लावर वाला पिंक हेयरबैंड और उनकी नन्ही उंगलियां लोगों को बहुत क्यूट लग रही हैं.

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की बेटी देवी

5/5
करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की बेटी देवी

इस फोटो में देवी के साथ सिर्फ उनकी मां बिपाशा बसु नहीं बल्कि उनके पापा, एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी हैं. इस क्यूट सेल्फी को फैंस बहुत पसंद करते हैं जिसमें देवी बहुत छोटी हैं और शायद सो रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़