Advertisement
photoDetails1hindi

Bipasha Basu Baby Shower: गुब्बारों से सजावट, केक काटकर मनाया जश्न, देखें बिपाशा बसु की गोद भराई की अनदेखी तस्वीरें

Bipasha Basu Baby Shower Pics: बिपाशा बसु जल्द ही मां बनने जा रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. अब बिपाशा की गोद भराई की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. 

1/6

जल्द ही मम्मी बनने जा रहीं बिपाशा बसु की गोद भराई की रस्म आज मुंबई में हुई जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इन तस्वीरों में ना सिर्फ बिपाशा बल्कि होने वाले पापा करण सिंह ग्रोवर की खुशी भी देखते ही बन रही है. 

 

2/6

मुंबई के लोअर परेल के एक मॉल में ये खास रस्म आयोजित की गई थी जिसमें बिपाशा और करण के परिवार के अलावा उनके रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए. वेन्यू को बेहद ही खूबसूरत रंग के गुब्बारों से सजाया गया था. 

 

3/6

वहीं इस जोड़े ने इस खुशी को केक काटकर सेलिब्रेट किया. करण कुंद्रा और बिपाशा बसु ने मीडिया के साथ भी अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया और केक काटने के बाद जमकर मीडिया को पोज भी दिए. 

 

4/6

गोदभराई के लिए बिपाशा बसु ने कम्फर्टेबल आउटफिट को चुना. बेबी पिंक मैक्सी गाउन में बिपाशा बसु काफी स्टनिंग लग रही थीं. तो वहीं करण सिंह ग्रोवर ब्लू सूट में किसी जेंटलमैन से कम नहीं लग रहे थे. 

 

5/6

16 अगस्त को ही बिपाशा बसु ने खास तस्वीर शेयर कर रिवील किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो दो से तीन होने जा रहे हैं. इसके बाद एक इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया था कि वो और करण इस घड़ी का काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब ये फाइनली होने जा रहा है.  

 

6/6

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दोनों ही इस खुशी के आने से काफी एक्साइटे हैं और अपना आने वाला वक्त पूरी तरह से बच्चे को ही देना चाहते हैं यही वजह है कि बिपाशा फिलहाल कोई भी प्रोजेक्ट हाथ में नहीं ले रही हैं. फिलहाल उनका फोकस उनके बच्चे पर है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़