Advertisement
photoDetails1hindi

Too Hot to Handle: चमकीले कपड़े पहन मोनालिसा ने फैंस को किया बेकाबू, ड्रेस में ऐसी जगह लगा कट कि...

Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के लाखों फैंस हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी हर तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. ऐसे में मोनालिसा की नई तस्वीरें अब इंटरनेट पर गर्दा काट रही हैं. आप भी देखें मोनालिसा की हॉट फोटोज

 

1/5

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो हद से ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं.

 

2/5

सोशल मीडिया पर फैंस जमकर मोनालिसा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि नई तस्वीरों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

 

3/5

मोनालिसा ने गोल्डन कलर की हॉल्टर नेक ड्रेस पहनी थी. इस कट आउट ड्रेस के बीचों बीच ऐसी जगह कट था कि हर किसी की निगाहें उसी पर टिक गईं. उनका सिजलिंग अवतार लोगों को मोनालिसा का दीवाना बना रहा है. 

 

4/5

मोनालिसा का ये हॉट अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो उन्होंने डार्क लिप्स, गोल्डन जूलरी और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था. उनकी हॉट अदाएं देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

 

5/5

आपको बता दें कि मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती रहती हैं. उनकी नई तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़