Advertisement
photoDetails1hindi

Namrata Malla ने बेड पर लेटकर दिए ऐसे पोज, फोटोज देखकर लोग हुए शर्म से पानी-पानी!

Namrata Malla Crossed Limits Of Boldness: भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसेज की बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं फीकी पड़ सकती हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

1/5

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इनके सुर्खियों में आने की वजह एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज हैं. एक बार फिर से नम्रता मल्ला ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं और एक्ट्रेस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. 

2/5

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पोल्का डॉट्स वाली ब्लैक ब्रा के साथ टाइट शॉर्ट्स पहनी हुई है. नम्रता मल्ला ने पोज देने के लिए हाथ में एक स्कार्फ भी पकड़ा हुआ है. भोजपुरी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जैसे तहलका ही मचा दिया है. 

3/5

कमेंट सेक्शन में कई लोग नम्रता मल्ला को बुरी तरह से ट्रोल करने लगे. ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस के पहनावे को लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें नम्रता का हद से ज्यादा बोल्ड लुक काफी पसंद आया और उनके फैंस उनकी तारीफें करते नजर आए. 

4/5

इस फोटो में एक्ट्रेस बेड पर लेटकर पोज देती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि मुझे तुम्हारा ध्यान भंग करने दो.

5/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि नम्रता मल्ला ने स्कार्फ को अपनी कमर पर बांध लिया है और ये भोजपुरी एक्ट्रेस कैमरे के सामने बोल्ड पोज दे रही हैं. महज कुछ ही घंटों के अंदर नम्रता मल्ला की इन तस्वीरों को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़