Advertisement
trendingPhotos1564979
photoDetails1hindi

Rakhi sawant से पहले ये एक्ट्रेस हुईं पति के जुल्म ओ सितम का शिकार, सिर पर पट्टी बांध पहुंची थी थाने

Actress Who Faced Domestic Violence: इन दिनों राखी सावंत काफी चर्चा में हैं. उन्होंने शौहर आदिल खान पर कई घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही उन्हें उनके पैसे हड़पने का भी आरोपी बताया है लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई एक्ट्रेस अपने पतियों को कटघरे में खड़ा कर चुकी हैं. 

सड़क तक पहुंचा घर का झगड़ा

1/5
सड़क तक पहुंचा घर का झगड़ा

Nisha rawal: याद है निशा रावल जब 2 साल पहले पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. सिर पर पट्टी बांधे हुए और जगह-जगह खून के भी दाग थे. ये देख हर कोई दंग रह गया था कि भला निशा के साथ ये क्या हो गया है. तब जो सच्चाई सामने आई उससे फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. 

निशा ने करण पर लगाए थे गंभीर आरोप

2/5
निशा ने करण पर लगाए थे गंभीर आरोप

निशा रावल ने पति करण मेहरा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उनके साथ मारपीट से लेकर उन पर शक करने जैसे आरोप लगाकर निशा ने करण को जेल में बंद करवा दिया था. आज भी दोनों के बीच मुकदमा चल रहा है और एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला भी.

पूनम पांडे के साथ भी हुई खूब मारपीट

3/5
पूनम पांडे के साथ भी हुई खूब मारपीट

Poonam Pandey: बेहद बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने लॉकअप में खुलासा किया था कि उनके पति सैम ने शादी के कुछ दिन बाद ही उन पर सितम ढाने शुरू कर दिए थे. यहां तक कि उनका फोन लेकर उन्हें बंधक भी बना लिया था. उनके साथ बेहद मारपीट भी की गई थी. जिसके बाद वो पुलिस स्टेशन पहुंचीं और आप बीती बताई थी. 

राहुल को डिंपी ने खड़ा किया था कटघरे में

4/5
राहुल को डिंपी ने खड़ा किया था कटघरे में

Dimpy Ganguly: राहुल महाजन का स्वयंवर तो आपको याद ही होगा जिसमें उन्होंने कोलकाता की कॉमन गर्ल डिंपी को अपनी दुल्हन बनाया था. लेकिन शादी के बाद ही दोनों के बीच विवाद सामने आया तब डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे  

खूब हुआ था श्वेता तिवारी-राजा का झगड़ा

5/5
खूब हुआ था श्वेता तिवारी-राजा का झगड़ा

Shweta tiwari: श्वेता कम उम्र में ही राजा चौधरी को दिल दे बैठी थीं लेकिन शादी के बाद उनका असली चेहरा सामने आया. दोनों के बीच खूब विवाद हुए. राजा पर श्वेता पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाए थे और फिर उनका साथ हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दिया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़