Advertisement
trendingPhotos1639230
photoDetails1hindi

Bahubali की 'देवसेना' का बदल गया है इतना लुक, आज की वायरल फोटोज देख फैंस ने भी पहचानने से किया इंकार!

Anushka Shetty Viral Photos: 'बाहुबली' फिल्म में 'देवसेना' का किरदार निभाकर देशभर में पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) का आज पूरी तरह से रूप बदल गया है. हाल में अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty Instagram) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं. वायरल फोटोज में एक्ट्रेस का वजन काफी बढ़ा दिख रहा है, जिसको लेकर कुछ ट्रोलर्स ने अनुष्का (Anushka Shetty New Pics) पर निशाना भी साधना शुरू कर दिया है. 

1/5

'बाहुबली' फिल्म में देवसेना का किरदार निभाने वालीं अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की हाल में नई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में अनुष्का शेट्टी माथे पर चंदन का तिलक लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

2/5

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) वायरल फोटोज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. सफेद सलवार सूट, कानों में झुमके और खुले बालों में अनुष्का शेट्टी किसी अप्सर से कम नहीं लग रही हैं, लेकिन ट्रोलर्स एक्ट्रेस को बढ़े वजन को लेकर कमेंटबाजी में लगे हुए हैं. 

3/5

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की वायरल फोटोज महाशिवरात्रि की बताई जा रही हैं. जब एक्ट्रेस महादेव की अराधना के लिए मंदिर पहुंची थीं. सफेद सलवार सूट में अनुष्का की खूबसूरती देखते ही बन रही है. 

4/5

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बाहुबली के अलावा सिंघम सीरीज, मिर्ची, अरुंधती, साइज जीरो जैसी कई फिल्मों से पॉपुलैरिटी हासिल की है. 

5/5

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस अनुष्का 48, प्रोजेक्ट के, वीरा मंगई वेलु के साथ-साथ विजय देवरकोंडा के साथ एक अनटाइटलेड फिल्म में भी नजर आएंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़