Advertisement
photoDetails1hindi

Baba Siddiqui Iftar Party: Preity Zinta से लेकर Shehnaaz Gill तक, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने लगाए चार चांद!

Celebs Photos Baba Siddiqui Iftar Party: कल रात को मुंबई के एक बड़े होटल में बाबा सिद्दीकी ने हर साल की तरह एक 'इफ्तार पार्टी' आयोजित की थी जिसमें टीवी और हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े और नामी सितारे मौजूद थे. सलमान खान (Salman Khan) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जैसे बॉलीवुड स्टार्स से लेकर प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और गुरमीत-देबिना (Gurmeet Debina) तक, सभी इस जश्न का हिस्सा बने. आइए नजर डालते हैं उन हसीनाओं पर, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में चार चांद लगा दिए...

प्रीति जिंटा

1/7
प्रीति जिंटा

आजकल आमतौर पर आईपीएल की वजह से क्रिकेट स्टेडियम्स में दिखने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया था. पीले रंग के शरारा सूट में प्रीति बहुत सुंदर लग रही थीं.

तेजस्वी प्रकाश

2/7
तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने इफ्तार पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ एंट्री ली. यहां आप देख सकते हैं कि इंडियन लुक छोड़ तेजस्वी एक व्हाइट पैंटसूट में नजर आईं!

पलक तिवारी

3/7
पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) डीप नेक ब्लाउस वाले लहंगे में बेहद हसीन लग रही थीं, फैंस को उनका लुक बहुत पसंद आया है. 

शहनाज गिल

4/7
शहनाज गिल

'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म से डेब्यू करने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी इस इफ्तार पार्टी में एक जरी का सूट पहनकर अपने भाई शहबाज के साथ पहुंचीं थीं. 

जॉर्जिया एंड्रियानी

5/7
जॉर्जिया एंड्रियानी

पीले लिबाज में अरबाज खान की कथित एक्स-गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचीं.

गौहर खान

6/7
गौहर खान

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan), जो प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं, वो भी अपने पति के साथ इस पार्टी में आई थीं. 

पूजा हेगड़े

7/7
पूजा हेगड़े

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान की को-स्टार पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अपने सुंदर ब्लैक साड़ी लुक से तहलका मचा दिया! 

ट्रेन्डिंग फोटोज़