Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1655764
photoDetails1rajasthan

दादी के पास सो रही नाबालिग को मुंह दबाकर उठा ले गया हैवान, फिर किया रूह कंपाने वाला काम

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बार फिर से इंसानियत को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां 15 साल की नाबालिग के साथ जो हैवानियत हुई है, वह जानकर आपकी रूह कांप उठेगी. हैरान कर देने वाली बात इसलिए है क्योंकि बेचारी नाबालिग अपनी दादी के पास तो रही थी. वहीं, उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके साथ जो घिनौना काम किया है, उसके चलते पुलिस उसके पीछे लग गई है. राजस्थान के धौलपुर में हुई इस घटना ने किराए पर रह रहे लोगों पर संदेह खड़ा कर दिया है.

 

पड़ोसी के मकान में किराए पर था आरोपी

1/5
पड़ोसी के मकान में किराए पर था आरोपी

धौलपुर शहर में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग के साथ घटना को अंजाम पड़ोसी के मकान में किराए पर रह रहे एक युवक ने दिया है. घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. नाबालिग की मां ने नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

 

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

2/5
पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि 14 अप्रैल को उसके पड़ोस का परिवार कहीं बाहर चला गया था. पड़ोसी के कहने पर नाबालिग एवं उसकी दादी पड़ोसी के घर रात्रि को सोने चले गए थे. इसी दौरान रात के वक्त पड़ोसी के घर में किराए पर रहने वाला एक युवक घात लगाकर नाबालिग के पास पहुंच गया. जहां आरोपी दादी के पास सो रही 15 वर्षीय नाबालिग को उठाकर दूसरे कमरे में ले गया. आरोपी ने नाबालिग के मुंह को बंद कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

 

परिजनों के उड़ गए होश

3/5
परिजनों के उड़ गए होश

हैवानियत की घटना को अंजाम देकर आरोपी रात्रि में ही मौके से फरार हो गया. बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना की खबर सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने नाबालिग को साथ लेकर आरोपी के खिलाफ नामजद दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है.

 

महिला थाना एसएचओ ने दी यह जानकारी

4/5
महिला थाना एसएचओ ने दी यह जानकारी

महिला थाना एसएचओ मंजू फौजदार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर धारा 376 और पोस्को एक्ट के तहत नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद उसके बयान दर्ज लिए हैं. 

 

आरोपी की तलाश जारी

5/5
आरोपी की तलाश जारी

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी राजाखेड़ा क्षेत्र का रहने वाला है, जो धौलपुर में पीड़िता के पड़ोस में किराए के मकान पर रह रहा था. पीड़िता के बयान दर्ज किए जाने के बाद आरोपी की तलाश की जा रही है, जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.