Advertisement
trendingPhotos2259040
photoDetails1hindi

57 साल की उम्र में भी 27 जैसी लगती हैं माधुरी दीक्षित, नया लुक है एकदम 'परम सुंदरी': Photos


Madhuri Dixit Photos: माधुरी दीक्षित की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं जिन्हें देख आप भी कहेंगे ये हैं परम सुंदरी. बिल्कुल सादा, खूबसूरत और चमकदार अंदाज, जिसे देख आपका भी जी नहीं भरेगा. चलिए दिखाते हैं माधुरी की लेटेस्ट फोटोज.

माधुरी दीक्षित की लेटेस्ट फोटोज

1/5
माधुरी दीक्षित की लेटेस्ट फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं. जिन्हें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में उनका लुक इतना प्यारा है कि वह एकदम परम सुंदरी लग रही हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं एक्ट्रेस का तरोताजा कर देने वाला लुक.

 

जल्द ही कुछ तगड़ा होने वाला है

2/5
 जल्द ही कुछ तगड़ा होने वाला है

माधुरी दीक्षित ने इन फोटोज को खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जहां उन्होंने बताया कि जल्द ही कुछ तगड़ा होने वाला है. जानने के लिए बने रहे. अब वह किस बारे में ये कह रही हैं ये हम आपको आगे बताते हैं.

माधुरी दीक्षित के लुक की

3/5
माधुरी दीक्षित के लुक की

पहले बात करते हैं माधुरी दीक्षित के लुक की. उन्होंने पर्पल ड्रेस पहनी हैं. आंखों पर खूब सारा मेकअप मेकअप किया है. बालों में ट्रेडिंग एक्सेसरीज लगाई है. उनपर ये अंदाज खूब जच रहा है.

फैंस के भी कमेंट आए

4/5
फैंस के भी कमेंट आए

माधुरी दीक्षित की इन फोटोज को देख फैंस के भी कमेंट आए. कुछ ही घंटों में हजारों लाइक और कमेंट्स भी फैंस ने किए. कुछ ने एक्ट्रेस को परम सुंदरी कहा तो किसी ने कहा कि वह सबसे खूबसूरत हैं. एक फैन ने तो ये भी कहा कि वह 57 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी सुंदरता को देख लगता ही नहीं है.

डांस दीवाने का ग्रैंड फिनाले

5/5
डांस दीवाने का ग्रैंड फिनाले

मालूम हो, जल्द ही माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. इसी बारे में माधुरी ने पोस्ट में हिंट भी दी. इस शनिवार 25 मई को शो का ग्रैंड फिनाले होगा जहां साल 2024 का विनर मिल जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़