Advertisement
photoDetails1hindi

Ashish Vidyarthi से पहले ये सेलेब्स भी कर चुके बुढ़ापे में ब्याह, एक ने तो 70 की उम्र में चौथी बार की शादी!

Bollywood Celebs Who Married Late: ना जाने कितनी ही फिल्मों में नजर आ चुके आशीष विद्यार्थी ने 61 की उम्र में शादी करके हर किसी को सरप्राइज कर दिया. लेकिन इकलौते आशीष ही ऐसे नहीं हैं जिन्हें देरी से हमसफर मिला बल्कि इस लिस्ट में कई सेलेब्स का नाम शामिल है.

आशीष विद्यार्थी ने रचाया 61 की उम्र में ब्याह

1/5
आशीष विद्यार्थी ने रचाया 61 की उम्र में ब्याह

Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर विलेन आशीष विद्यार्थी ने 61 की उम्र में असम की रहने वालीं रुपाली बरूआ से शादी की है. जो करीबी लोगों की मौजदूगी में ही हुई. आशीष आज के दौर में किसी परिचय के मोहताज नहीं है लेकिन देरी से शादी करने को लेकर वो काफी चर्चा में आ गए हैं.   

कबीर बेदी ने की थी 70 की उम्र में चौथी शादी

2/5
कबीर बेदी ने की थी 70 की उम्र में चौथी शादी

Kabir Bedi: वैसे इस लिस्ट में कबीर बेदी का नाम भी जरूर शामिल होगा जिन्होंने एक नहीं 4-4 शादियां कीं और चौथी शादी उन्होंने 70 की उम्र में खुद से 30 साल छोटी परवीन दोसांझ से की. फिलहाल दोनों सालों से खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन इस खबर ने सभी को शॉक्ड कर जिया था.

सुहासिनी मुले को 60 की उम्र में मिला प्यार

3/5
सुहासिनी मुले को 60 की उम्र में मिला प्यार

Suhasini Muley: अभिनेत्री सुहासिनी मुले को अपना जीवनसाथी देरी से मिला और जब मिला तो किसी बात की परवाह ना करते हुए सुहासिनी ने दुल्न बनने का फैसला ले लिया था. उस वक्त वो 60 साल की थीं और उन्होंने फेसबुक फ्रेंड से शादी कर हर किसी को चौंका दिया था. हालांकि शुरुआत में उन्होंने इसे काफी सीक्रेट ही रखा था.

नीना गुप्ता ने 54 की उम्र में की थी शादी

4/5
नीना गुप्ता ने 54 की उम्र में की थी शादी

Neena Gupta: नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी को हर मोड़ पर चैलेंज किया. बिन ब्याही मां बनने का फैसला हो या लिव इन रिलेशनशिप में रहने का. वहीं 54 की उम्र में उन्होंने विवके मेहरा नाम के शख्स से शादी की उस वक्त उनकी बेटी मसाबा गुप्ता खुद शादी के लायक थीं.

मिलिंद सोमन ने 52 की उम्र में रचाई थी शादी

5/5
मिलिंद सोमन ने 52 की उम्र में रचाई थी शादी

Milind Soman: समय के साथ लोग बूढ़े होते हैं और मिलिंद हैं कि जवां हुए जा रहे हैं. एक्टर ने 52 की उम्र में खुद से आधी उम्र की अंकिता कोंवर संग ब्याह रचाकर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था. फिलहाल उम्र का इतना फासला होने के बावजूद इनकी शादी को कई साल हो चुके हैं और दोनों एक दूसरे संग काफी खुश हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़