Advertisement
photoDetails1hindi

Armaan Malik Wedding: तीसरी शादी करने जा रहा 2 प्रेग्नेंट बीवियों का यूट्यूबर पति? खुद बताई सच्चाई

Armaan Malik Wife: दो प्रेग्नेंट बीवियों के यूट्यूबर पति अरमान मलिक (Armaan Malik) तीसरी शादी करने जा रहे हैं या नहीं, इसके पीछे का सच अब उन्होंने खुद बता दिया है. लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि मैं पहले भी अपनी तीसरी शादी वाली बात को प्रैंक बता चुका हूं पर फिर भी लोग ट्रोल कर रहे हैं. अरमान मलिक ने बताया कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह प्रैंक वीडियो है. उसमें जरूर मैं अपनी बीवियों से तीसरी शादी की बात कर रहा हूं, लेकिन वीडियो में पहले ही मैंने बता दिया था कि मैं प्रैंक कर रहा हूं. मैं तीसरी शादी करने नहीं जा रहा हूं. आइए जानते हैं कि अरमान मलिक ने इसपर और क्या कहा है?

1/5

बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों बीवियां पायल मलिक और कृतिका मलिक प्रेग्नेंट हैं. जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूंज सकती हैं. अभी, अरमान मलिक 1 बच्चे के पिता है. पायल मलिक और अरमान का ऐक बेटा है. अरमान मलिक अपनी दो बीवियों और बेटे के साथ एक ही घर में रहते हैं.

2/5

सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि अरमान मलिक तीसरी शादी करने जा रहे हैं. लेकिन अब अरमान मलिक ने इसको खारिज कर दिया है. अरमान ने कहा कि इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.

3/5

यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी तीसरी शादी का सच बता दिया है. एक इंटरव्यू में अरमान के साथ उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक भी दिखीं. तब उन्होंने एक बार फिर कहा कि वे एक और शादी नहीं करेंगे.

4/5

अरमान मलिक के मुताबिक, तीसरी शादी के बारे में मेरी बीवियों से बातचीत का वीडियो सिर्फ प्रैंक है. उसमें कोई सच्चाई नहीं है. लोग फेक न्यूज़ पर भरोसा नहीं करें.

5/5

गौरतलब है कि यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी पत्नियों के साथ प्रैंक वीडियो बनाते रहते हैं. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं जिनमें वो अपनी पत्नियों के साथ दिख रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़