Advertisement
trendingPhotos1300112
photoDetails1hindi

Photo: अरबाज खान की सुपर बोल्ड गर्लफ्रेंड ने फिर लूटी महफिल, शॉर्ट्स और घर की चप्पल पहन दिए कैमरे को पोज

बॉलीवुड एक्टर और निर्माता-निर्देश अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हम सभी जानते हैं कि जॉर्जिया बेहद खूबसूरत हैं.

1/5

हाल ही में अरबाज खान की सुपर बोल्ड गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को मुंबई के ब्रांदा इलाके में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो अपने सिंपल लुक में भी फैंस का दिल जीत रही थीं. 

 

2/5

हम सभी जानते हैं कि अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं. वो जहां-जहां जाती हैं पैपराजी उनके पीछे पहुंच जाते हैं. 

 

3/5

खैर, अब जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट तस्वीरें आपका दिल भी चुरा लेंगी. उनके लुक की बात करें तो उन्होंने एक फुल स्लीव प्लेन टी-शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट पहने थे. आरामदायक स्लीपर्स के साथ जॉर्जिया ने अपने लुक को कैजु्अल रखा था. 

 

4/5

वैसे भी सैलून जाने के लिए जॉर्जिया ने एक परफेक्ट और आरामदायक आउटफिट का चुनाव किया था. हालांकि, इस सिंपल लुक में भी जॉर्जिया का ग्लैमर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था. 

 

5/5

हर बार की तरह इस बार भी जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस कर ही लिया. इतना ही नहीं अपने बेहिसाब ग्लैमर से जॉर्जिया एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो गईं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़