Advertisement
photoDetails1hindi

Arbaaz Khan Girlfriend: जॉर्जिया एन्ड्रियानी की बोल्डनेस देख उठा लोगों के दिलों में तूफान! स्पोर्ट्स ब्रा पहन सड़क पर...

Giorgia Andriani Boldest Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से अलग होने के बाद एक्टर डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) मॉडल, जॉर्जिया एन्ड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं. जॉर्जिया अपने बेहद बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. जॉर्जिया को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर ऐसे बोल्ड अंदाज में देखा गया कि लोगों के होश उड़ गए. जॉर्जिया ने शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थी और काफी हॉट लग रही थीं. आप भी तस्वीरों पर एक नजर डालिए..

1/5

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, जॉर्जिया एन्ड्रियानी (Giorgia Andriani) मुंबई की सड़कों पर बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं. हसीना ने छोटे शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में कहर ढाया.

 

2/5

ऐसा लग रहा है कि जॉर्जिया एन्ड्रियानी जिम से या यूं कहें कि एक्सर्साइज करके लौट रही हैं. उनके कंधों पर एक पतली तौलिया, गमछे की तरह भी पड़ी हुई है.

3/5

इस तस्वीर में जॉर्जिया उसी तौलिया से अपना मुंह, गला और कंधे पोंछ रही हैं. जॉर्जिया एन्ड्रियानी का चेहरा अंधेरे में ग्लो कर रहा है और वो काफी सुंदर भी लग रही हैं.

4/5

जॉर्जिया एन्ड्रियानी को देखकर कई लोगों को उनके बॉयफ्रेंड अरबाज खान की एक्स वाइफ, मलाइका अरोड़ा की भी याद आ रही है. उनके जिम लुक को मलाइका के जिम लुक से भी कम्पेयर किया जा रहा है.

5/5

जॉर्जिया एन्ड्रियानी के इस सेक्सी जिम लुक को देखकर सोशल मीडिया पर तो लोगों के दिलों में तूफान उठ ही गया है, ऐसा लगता है कि अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे देखकर बेकाबू हो जाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़