Advertisement
photoDetails1hindi

बेतरतीब शर्ट, पांव में चप्पल, छोटे बाल....Chakda Xpress के शूटिंग सेट से तस्वीरें वायरल, झूलन के लुक में पहचानी नहीं जा रहीं Anushka Sharma

Anushka Sharma Viral Photo: अनुष्का शर्मा इन दिनों बंगाल में अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही हैं और अब सेट से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो या है जिसमें अनुष्का को पहचानना काफी मुश्किल है. 

1/5

स्कर्ट से आधी बाहर निकली शर्ट, पांव में चप्पल, छोटे मगर बिखरे बाल...क्या इस लुक में इस लड़की को देखकर पहचाना जा सकता है कि ये अनुष्का शर्मा है. लेकिन ये सच है ये कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा ही हैं जो इन दिनों चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी हैं. 

2/5

पश्चिम बंगाल में फिल्म की शूटिंग चल रही है जहां पर लगे शूटिंग सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और अनुष्का का लुक भी सामने आ गया है जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. वो किसी स्कूल की बच्ची की तरह लग रही हैं.

3/5

2 दिन पहले भी चकदा एक्सप्रेस के सेट से तस्वीरें लीक हुई थीं जिनमें अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ड्रेस पहने हुए मैदान में नजर आ रही थीं और अब वो फिल्म के किसी और हिस्से की शूटिंग कर रही हैं. इस लुक में अनुष्का वाकई काफी अलग रही हैं. 

4/5

मां बनने के कुछ महीनों बाद अनुष्का ने इस फिल्म का ऐलान किया था जिसमें वो झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करने जा रही हैं. लिहाजा वो पूरी तरह किरदार में हैं और मुंबई से दूर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि बेटी वामिका भी उन्हीं के साथ मौजूद है. 

5/5

अनुष्का शर्मा इस फिल्म से कई साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगीं. वो 2018 में जीरो फिल्म में दिखी थीं लेकिन तब से उन्होंने 4 साल का लंबा ब्रेक लिया है. फिलहाल वो वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

   

ट्रेन्डिंग फोटोज़