Advertisement
trendingPhotos1300100
photoDetails1hindi

Ankita Lokhande Rakha Bandhan: शादी के बाद ससुराल में अंकिता लोखंडे ने सेलिब्रेट किया पहला रक्षा बंधन, नीले कलर की साड़ी में ढाया कहर

Ankita Lokhande Rakha Bandhan: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शादी के बाद पहला रक्षा बंधन धूमधाम से मनाया. इस खास मौके पर अंकिता ने अपने ससुराल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पति विक्की जैन के साथ नंद से राखी बंधवाती हुई नजर आ रही हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों में अंकिता ना केवल अपनी नंद बल्कि सास और ससुर के साथ भी इस पावन पर्व को सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. इस मौके पर अंकिता सुर्ख नीले रंग की साड़ी में इतनी ज्यादा सुंदर लग रही है कि तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

1/5

ससुराल में रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की फोटोज को अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'द जैन्स.' इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पति विक्की जैन और ससुराल वालों के साथ नजर आ रही हैं. 

 

2/5

तस्वीर में नंद-नंदोई और एक्ट्रेस के सास और ससुर नजर आ रहे हैं. फोटोज में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ काफी खुश नजर आईं. वहीं नंद के अंकिता और विक्की पैर छूते हुए दिखाई दिए.

3/5

इस खास मौके पर अंकिता ने चौड़े गोल्डन बॉर्डर की डार्क नीले रंग की साड़ी पहनी. इसके साथ कॉम्बिनेशन में गहरे गुलाबी रंग का ब्लाउज पहना. इस साड़ी में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा खूबसूरत लगीं कि उनका लुक देखते ही फैंस महदोश हो रहे हैं.

4/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में चोकर पहना.इसके साथ ही कान में इयररिंग्स और बालों का बन बनाया. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने ससुराल वालों के साथ काफी खुश दिखीं. साथ ही विक्की जैन के साथ कई कोजी पोज भी दिए.

5/5

अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों पर उनसे फैंस और सेलेब्स भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़