Advertisement
trendingPhotos1421365
photoDetails1hindi

Anjali Arora Photos: एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में स्पॉट हुईं अंजलि अरोड़ा, पहचान भी नहीं पाए फैंस

Anjali Arora Spotted Photos: एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा एमएमएस लीक होने के बाद से विवादों में बनी हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने बहुत ही समझदारी के साथ इस मामले से निपटारा पाया. आए दिन अंजलि अरोड़ा के एक से बढ़कर एक शानदार लुक और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं इसी कड़ी में अब अंजलि का एक नया लुक सामने आया है जिसमें उनके फैंस उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं. 

1/5

अंजलि अरोड़ा का हाल ही में पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान उनकी काफी सारी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम उनके फैंस के लिए लेकर आए हैं. अंजलि अरोड़ा की इन तस्वीरों को देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

 

2/5

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अंजलि अरोड़ा इस दौरान काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही थी. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को डेनिम, बूट्स, ब्लैक ब्रालेट और ब्लेजर के साथ पूरा किया. 

3/5

इसके साथ ही अंजलि इस दौरान एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक के साथ पूरा किया. बिना मेकअप के एक्ट्रेस के फैंस उन्हें पहचान तक नहीं पा रहे थे. सोशल मीडिया पर अंजलि की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

4/5

बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अंजलि कंगना रनौत के रियलिटी शो में दिखाई दी थीं.

5/5

बता दें कि अंजलि अरोड़ा एमएमएस लीक होने के बाद काफी विवादों में आ गई थीं. इसके साथ ही आपको बता दें कि अंजिल अरोड़ा अपने डांस वीडियो के जरिए काफी मशहूर हो गई थीं. अंजलि एक सोशल मीडिया स्टार है जो अब कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़