Advertisement
trendingPhotos1481987
photoDetails1hindi

ITA Awards 2022: फिल्म से लेकर टीवी तक, इंडस्ट्री के इन बड़े सितारों ने की शिरकत, रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरने में नहीं छोड़ी कोई कमी!

Stars At ITA Awards 2022:  Indian Television Academy Award को  ITA Awards के नाम से भी जाना जाता है. ये रविवार को मुंबई में हुआ था. अवार्ड फंक्शन में कई ये बड़े कलाकारों ने शिरकत की थी. इन बड़े सितारों के अलावा हिंदी टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे नजर आए थे. आइए जानते हैं कि रेड कार्पेट पर किन बड़े सितारों ने जलवे बिखेरे हैं.

1/5

रवीना टंडन(Raveena Tandon) ने भी इंवेट में हिस्सा लिया था. वो अपनी सफेद ड्रेस में फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने अपने आउटफिर को बड़ी इयरिंग्स के साथ पेयर किया था. रवीना ने रेड कार्पेट पर बेहतरीन पोजेज दिए.

2/5

टीवी इंडस्ट्री की बड़ी कलाकर दिशा परमार(Disha Parmar ) ने नकुल मेहता(Nakuul Mehta) के साथ शिरकत की थी. ये दोनों एक फेमस टीवी शो बेड़े अच्छे लगते हैं 2 में एक साथ काम कर रहे हैं. दिशा जहां खूबसूरत साड़ी में नजर आईं वहीं नक्कुल ने सूट में इवेंट में शिरकत की थी.

3/5

अनन्या पांडे(Ananya Pandey) ने भी आवार्ड शो में शिरकत की थी. एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरती नजर आई. इनका रेड और पिंक आउटफिट इनके ऊपर काफी सूट कर रहा था. पैर में इन्होंने सिल्वर stilettos पहन रखा था. बाकि अनन्या ने अपने लुक को नैचुरल रखने के लिए ग्लोइंग मेकअप किया था.

4/5

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) भी ITA Awards आए थे. एक्टर ने लाइट ब्लू शर्ट के ऊपर डार्क नेवी ब्लू सूट पहना हुआ था. इसके साथ ही लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्टर ने ब्लू टाइ और ब्लैक शूज पहने थे.

5/5

निया शर्मा(Nia Sharma) टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी कलाकार हैं. रेड कार्पेट पर निया अपनी ऑफ व्हाइट ड्रेस पहनकर इंवेट में पहुंची थीं. इनकी हॉटनेस देखकर लोगों के होश उड़ गए. एक्ट्रेस ने बाल खोले हुए थें और लुक को पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप लुक किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़