Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1482070
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: सिंह, धनु, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए बेहद खास हैं अगले सात दिन

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 12 दिसंबर से 18 दिसंबर तक कैसा रहेगा आपका राशिफल. 

1/9

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. आपका ज्यादा समय धार्मिक कार्यों में बीतेगा. अगर आप कुछ नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो  यह सप्ताह सही नहीं है.

 

2/9

सिंह राशि वालों को इस सप्ताह शुभ समाचार मिलेंगे. कार्यक्षेत्र पर बेहतर प्रदर्शन के लिए सम्मान मिलेगा. प्रेम संबंध भी अच्छे रहेंगे. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

 

3/9

कन्या राशि वाले जातकों के लिए अगले कुछ दिन कुछ खास नहीं हैं. कार्यस्थल पर वर्क लोड रहेगा. अगर आप कोई नया काम करने का सोच रहे हैं तो आपको कुछ दिन इंतजार करने की जरूरत है.

4/9

वृष राशि वालों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. आपको पेट संबंधी समस्या हो सकती है. इन दिनों आपको सावधानी से वाहन चलाने की जरूरत है.

5/9

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप जो भी काम करेंगे उसने आपको अवश्य सफलता मिलेगी. समाज में अच्छे रिश्ते बनेंगे. आपके घर कोई नया मेहमान आने वाला है. कपड़े के व्यापारियों को अच्छा खासा लाभ मिलेगा.

 

6/9

धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुशियां लाया है. आपके अटके हुए काम बनेंगे. इस सप्ताह आपकी किसी नए शख्स से मुलाकात होगी. आपको विदेश  यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

 

7/9

मकर राशि वालों के लिए सप्ताह के शुरुआती दिन अच्छे रहेंगे. अगर आपका किसी के पास पैसा अटका हुआ है तो आपका धन अगले 5 दिनों में  वापस मिलने की संभावना है. 

8/9

कुंभ राशि वालों को धन लाभ होगा. रिश्तों के प्रति झुकाव बढ़ेगा. आपको हर काम में सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर लोगों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा.

9/9

मीन राशि वाले जातक आज थोड़ा भावुक हो सकते हैं. आपको पूरा दिन अकेलगापन महसूस होगा. प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है. आने वाले दिनों में आपको कोई प्रॉपर्टी संबंधी फायदा मिल सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)