Advertisement
photoDetails1hindi

बोल्डनेस में बॉलीवुड बेब्स से पीछे नहीं खूंखार विलेन्स की बेटियां, तस्वीरें देख खो बैठेंगे होश

1/6

फिल्मों में विलेन के रूप में घर-घर में पहचान बनाने वाले शक्ति कपूर की बेटी हैं श्रद्धा कपूर, जो खुद भी फिल्मों में एक बड़ा नाम हैं. श्रद्धा कपूर की चर्चित फिल्मों में ‘आशिकी 2’, ‘ABCD 2’, ‘छिछोरे’, ‘एक विलन’ आदि शामिल हैं. 

2/6

नमक हराम, मौसम, द ग्रेट गैम्ब्लर जैसी चर्चित फिल्मों में नज़र आ चुके ओम शिवपुरी की बेटी का नाम ऋतू शिवपुरी है. ऋतू एक सफल मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो ना सिर्फ हिंदी बल्कि कन्नड़ सिनेमा का भी एक चर्चित नाम रहीं हैं. 

 

3/6

फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्री विलेंस में से एक अमरीश पुरी की बेटी का नाम नम्रता पुरी है. नम्रता एक नामी बिजनेस वुमन हैं और उनका खुद का एक कॉस्ट्यूम ब्रांड है.

4/6

लगभग 200 से भी ज्यादा फिल्मों में विलेन के रोल में नज़र आ चुके रंजीत की बेटी का नाम दिव्यंका बेदी है. आपको बता दें कि दिव्यंका एक चर्चित फैशन डिज़ाइनर हैं और वे इंडस्ट्री के नामी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी काम कर चुकी हैं.  

 

5/6

हिंदी, भोजपुरी और गुजराती सिनेमा के बड़े नाम किरण कुमार की बेटी का नाम श्रृष्टि कुमार है. आपको बता दें कि श्रृष्टि एक बिज़नेस वुमन हैं उनका ज्वेलरी डिजाइनिंग, फिल्म प्रोडक्शन, कॉस्टयूम डिजाइनिंग और बार मैनेजमेंट का बिज़नेस है.

6/6

कुलभूषण खरबंदा की इकलौती बेटी का नाम श्रुति खरबंदा है जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें की श्रुति खरबंदा जूलरी डिजाइनर हैं और वह बॉलीवुड से कोसो दूर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़