Advertisement
photoDetails1hindi

Sussanne Khan Photos: रक्षाबंधन मना रहे थे सेलेब्स, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ बॉयफ्रेंड संग छोटी ड्रेस में करती रहीं देर रात पार्टी

Sussanne Khan Arslan Goni Photos: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों तलाक के बाद मूव ऑन कर चुके हैं और अपने-अपने पार्टनर्स के साथ लाइफ इंजॉय कर रहे हैं. अब एक बार फिर से सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सनाल गोनी के साथ देर रात पार्टी करती दिखाई दीं. 

1/5

सुजैन खान और अर्सनाल गोनी की इस पार्टी से कुछ बेहद शानदार तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम उनके फैंस के लिए लेकर आए हैं. दरअसल, मशहूर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अर्जुन कानूनगो शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद इन दोनों सितारों ने एक शानदार पार्टी रखी. सुजैन और अर्सलान की ये तस्वीरें इसी पार्टी की हैं. 

2/5

अर्जुन कानूनगो की वेडिंग पार्टी में सुजैन खान हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुजैन इस दौरान काफी शॉर्ट ड्रेस पहने सिंजलिंग अंदाज में दिखाई दीं. इसके साथ ही इस हीना ने बॉयफ्रेंड के कंधे पर हाथ रखकर एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें क्लिक कराईं. 

3/5

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक हो चुका है. दोनों अब अलग-अलग रहते हैं. ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं वहीं सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजेन शादी करने वाली हैं.

4/5

आपको बता दें सुजैन खान और अरसलान गोना काफी वक्त से एक साथ हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने रखा है. वह अकसर साथ में भी स्पॉट होते रहते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबरों के अनुसार सुजैन और अरसलान शादी कर सकत हैं. ऐसा बताया जा रहा है यह शादी बहुत ही कम लोगों की मौजूदगी में होने वाली है.

5/5

एक मीडिया रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि सुजैन और अरसलान मैच्योर हैं और जानते हैं कि क्या करना है. वह अपनी आने वाली जिंदगी साथ बिचाना चाहते हैं और इस बारे में सोच रहे हैं. सोचने ने अरसलान से शादी करने के बारे में सोच समझकर फैसला किया है. अगर वह शादी करेंगे तो बेहद सादगी के साथ. इसमें कोई ग्रैंड सेलेब्रिशन नहीं किया जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़