Advertisement
photoDetails1hindi

Alia Bhatt Photos: मां बनने के बाद पहली बार नजर आईं आलिया, चेहरे पर साफ दिखा पोस्ट डिलीवरी ग्लो

Alia Bhatt Latest Photos: आलिया भट्ट 6 नवंबर को ही मां बनी हैं और फिलहाल मदरहुड को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. वहीं डिलीवरी के बाद पहली बार आलिया की तस्वीरें पैपराजी के कैमरों में कैद हुईं जहां आलिया के चेहरे पर पोस्ट डिलीवरी ग्लो साफ-साफ दिखा.

1/5

आलिया भट्ट के लिए ये साल बेहद ही खूबसूरत और खास है. अप्रैल में शादी के बाद  नवंबर में ये हसीना मां बनी हैं और इन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल लाडली की झलक आलिया ने अभी तक नहीं दिखाई है वहीं अब डिलीवरी के बाद पहली बार आलिया को स्पॉट किया गया.

2/5

सोमवार की रात मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट के साथ आलिया की तस्वीरें पैपराजी के कैमरों में कैद हो गईं. ये पहला मौका था जब आलिया डिलीवरी के बाद पहली बार यूं खुलकर मीडिया के सामने आई हों.

3/5

इस दौरान आलिया के चेहरे पर पोस्ट डिलीवरी ग्लो साफ-साफ नजर आया. उनका वजन थोड़ा बढ़ गया है और नए अंदाज में आलिया काफी खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक टॉप, जैकेट को जींस के साथ कैरी किए हुए दिखीं आलिया की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

4/5

बहन शाहीन भट्ट के जन्मदिन के खास मौके पर भट्ट परिवार एक साथ जुटा लिहाजा आलिया भी इस फैमिली जश्न में शामिल हुई और उन्होंने खुलकर इस खास मौके को इन्जॉय किया. वहीं पैपराजी को भी इस जश्न में शामिल करते हुए उन्हें केक खिलाया गया. 

5/5

6 नवंबर को मम्मी बनीं आलिया ने भले ही बेटी का चेहरा ना दिखाया हो लेकिन नाम रिवील कर दिया है. आलिया-रणबीर ने बेटी का नाम राहा कपूर रखा है. राहा को ये नाम उनकी दादी नीतू कपूर ने दिया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़