Advertisement
photoDetails1hindi

Children's Day Bollywood Edition: नई-नई मां बनीं Alia बचपन में थी इतनी क्यूट! देखें बॉलीवुड के टॉप सितारों की अनदेखी बचपन की तस्वीरें

Bollywood Stars Rare Childhood Photos: आज 14 नवंबर यानी बाल दिवस (Children's Day) है. आज के दिन हम आपको दिखाने का जा रहे हैं, टॉप बॉलीवुड सितारों की अनदेखी, बेहद प्यारी बचपन की तस्वीरें. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जो अभी-अभी मां बनी हैं, बचपन में बहुत प्यारी थीं. रणबीर-आलिया (Ranbir Alia) से लेकर दीपिका-रणवीर (Deepika Ranveer) तक, देखें बॉलीवुड के टॉप सितारों की अनसीन चाइल्डहुड फोटोज..

1/6

यह तस्वीरें, नई-नई मां बनीं एक्ट्रेस आलिया भात (Alia Bhatt) की हैं. इन तस्वीरों में आलिया काफी क्यूट लग रही हैं और उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. 

2/6

यह फोटोज ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे, एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हैं. रणबीर इन फोटोज में बहुत प्यारे लग रहे हैं; बता दें कि रणबीर अब खुद भी पिता बन चुके हैं. 

3/6

ये तस्वीरें रणवीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हैं. इन फोटोज को फैन्स बहुत पसंद करते हैं. 

4/6

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इन फोटोज में पहचानना काफी मुश्किल है. यह फोटोज प्रूफ हैं कि बचपन से ही रणवीर को एक्टिंग करना और मस्ती करना पसंद था. 

5/6

विक्की कौशल की पत्नी, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ये फोटोज भी हद से ज्यादा क्यूट हैं. हमें यकीन है कि विक्की इन फोटोज पर अपना दिल दे बैठे होंगे. 

6/6

कैटरीना के पति, एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर किया था. बचपन से ही, विक्की के चेहरे पर मासूमियत झलकती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़