Advertisement
trendingPhotos1613331
photoDetails1hindi

Alanna Panday Wedding: करोड़पति अमेरिकन रैपर ने रिपीट किया दो दिन पहले पहना कुर्ता-पाजामा, गर्लफ्रेंड ने भी शादी में पहना सेम लहंगा!

Alanna Panday Wedding Photos: अलाना पांडे ने अपने लिव इन रिलेशनशिप पार्टनर ivor mccray संग शादी कर ली है लेकिन इस शादी में उनसे ज्यादा चर्चा में रहे अमेरिकन रैपर tyla yaweh जिन्होंने 2 दिन पहले पहना कुर्ता पाजामा कैरी किया और बारात में पहुंच गए.

 

बारात में जमकर नाचे बाराती

1/5
बारात में जमकर नाचे बाराती

चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे 16 मार्च को विदेशी बॉयफ्रेंड ivor mccray संग शादी के बंधन में बंध गईं. मुंबई के ताज कोलाबा में हुई इस ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां दिखीं तो वहीं विदेशी बारातियों ने भी समां बांध दिया.

 

घोड़ी पर खूब नाचा विदेशी दूल्हा

2/5
घोड़ी पर खूब नाचा विदेशी दूल्हा

घोड़ी पर बैठा दूल्हा भी नाचा तो विदेश से आए दूल्हे के संगी साथी भी ढोल की थाप पर खूब थिरके. लेकिन भीड़ में अमेरिका के फेमस और करोड़पति रैपर टायला यावेह (tyla yaweh) ऐसा कुछ कर बैठे कि लोगों की नजरों में आ गए. हालांकि उन्हें लग रहा था कि भीड़ में शायद ये बात कोई नोटिस नहीं करेगा लेकिन ये इंडिया है जनाब.

टायला यावेह ने रिपीट किया आउटफिट

3/5
टायला यावेह ने रिपीट किया आउटफिट

टायला यावेह और उनकी गर्लफ्रेंड शादी के दिन भी उन्हीं आउट्सफिट में दिखे जो उन्होंने अलाना के मेहंदी फंक्शन में पहनी थी. वहीं व्हाउट कुर्ता पाजामा और उस पर सेम नेहरू जैकेट तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने भी वहीं पिंक लहंगा पहना.

गर्लफ्रेंड ने भी पहना सेम लहंगा

4/5
गर्लफ्रेंड ने भी पहना सेम लहंगा

अब करोड़पति रैपर ने शादी जैसे फंक्शन में भी उन्हीं इंडियन आउटफिट्स को क्यों रिपीट किया ये कोई समझ नहीं पा रहा है लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. दो दिन पहले मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंचे रैपर पैपराजी के सामने ही गर्लफ्रेंड के साथ लिप लॉक कर बैठे थे जिसके कारण भी वो चर्चा में रहे.

साड़ी में खूबसूरत लगीं अनन्या पांडे

5/5
साड़ी में खूबसूरत लगीं अनन्या पांडे

वहीं इस शादी में अलाना की कजिन अनन्या पांडे भी खूब चर्चा में हैं. साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं अनन्या के लुक की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. अनन्या ने शादी में मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर शिफॉन की साड़ी को ग्रेसफुली कैरी किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़