Advertisement
photoDetails1hindi

Good Time Signs: अगर आपको दिखने लगें ये 5 संकेत तो समझ लें मां लक्ष्मी का होने वाला है आगमन; भूलकर भी न करें नजरअंदाज

Good time signs: कहते हैं कि व्यक्ति का समय जब अच्छा चल रहा होता है तो वह जिस चीज को भी हाथ लगा दे, वह सोना बन जाती है. वहीं बुरा वक्त आने पर खूब मेहनत के बावजूद हर काम असफल हो जाता है. जीवन के ये 2 ऐसे चक्र हैं, जो हमेशा चलते रहते हैं. हालांकि हमारा अच्छा वक्त कब आएगा, इसके संकेत प्रकृति पहले ही देने लगती है. ऐसे 5 संकेतों के बारे में आज हम आपको बताते हैं. 

मेन गेट के पास आक का पौधा उगना

1/5
मेन गेट के पास आक का पौधा उगना

अगर आपके घर के मेन गेट के पास आक यानी मदार का पौधा अपने आप उग जाए तो समझ लेना चाहिए कि अब आपका अच्छा वक्त शुरू होने (Good Time Signs) वाला है. यह पौधा आपके अच्छे भविष्य का संकेत देता है. 

 

घर पर सफेद गाय का रंभाना

2/5
घर पर सफेद गाय का रंभाना

आपको घर के बाहर अगर सफेद रंग की गाय आकर रंभाने लगे तो यह आपके सुखद भविष्य का संकेत (Good Time Signs) होता है. आपको गुड़, रोटी खिलाकर उस गाय का सत्कार करना चाहिए. 

पानी से भरा हुआ कलश दिखना

3/5
पानी से भरा हुआ कलश दिखना

अगर आप किसी खास काम के लिए घर से निकल रहे हों और रास्ते में किसी के हाथ में पानी से भरा हुआ कलश दिख जाए तो समझ जाएं (Good Time Signs) कि आपका काम अब सफल होने ही वाला है. यह आपकी कार्य सफलता का सूचक होता है. 

घर में गौरैया का चहचहाना

4/5
घर में गौरैया का चहचहाना

आपके घर के आंगन में अगर गौरैया अचानक चहचहाना शुरू कर दें तो समझ लें कि आपके अच्छे दिन (Good Time Signs) अब शुरू होने वाले हैं. ऐसे में आपको उन गौरैया के स्वागत के लिए दाना और पानी का इंतजाम करना चाहिए. 

रास्ते में रुपये पड़े हुए मिलना

5/5
रास्ते में रुपये पड़े हुए मिलना

अगर आप कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं और रास्ते में आपको रुपये पड़े हुए मिल जाएं तो समझ लें कि मां लक्ष्मी की आप पर कृपा (Good Time Signs) बरसने वाली है. इसका मतलब ये होता है कि आपकी आर्थिक स्थिति अब पहले से मजबूत हो जाएगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़