Advertisement
photoDetails1hindi

Twinkle Khanna संग टूटी Akshay Kumar की पहली सगाई, सासू मां को था इस बात का शक, फिर ऐसे बनी बात

Twinkle Khanna-Akshay Kumar engagement: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में एक-दूसरे के साथ फेरे लिए थे. आज दोनों की गिनती बॉलीवुड के पावरफुल कपल्स में की जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी से पहले एक नहीं दो बार अक्षय और ट्विंकल की सगाई हुई थी. 

 

कर चुके थे सगाई

1/5
कर चुके थे सगाई

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 1999 में फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' में साथ काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त दोनों का अफेयर शुरू हो गया था. इतना ही नहीं दोनों ने अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाने के लिए  सगाई भी कर ली थी, लेकिन दोनों की ये सगाई टूट गई थी.

 

इस बात का था डर

2/5
इस बात का था डर

करण जौर के शो कॉफी विद करण में ये बात ट्विंकल खन्ना ने खुद बताई थी. एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा था कि- अक्षय का कोई दोस्त था जिसने उनकी मां डिंपल कपाड़िया से कहा था कि अक्षय गे हैं. 

 

2001 में हुई अक्षय-ट्विंकल की शादी

3/5
2001 में हुई अक्षय-ट्विंकल की शादी

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अक्षय की गे वाली बात सुनकर उनकी मां ने ट्विंकल और अक्षय की शादी से इंकार कर दिया था. इसी वजह से दोनों की सगाई टूट गई थी. लेकिन जब ट्विंकल को यकीन हुआ कि अक्षय गे नहीं हैं, तब जाकर दोनों ने 2001 में शादी की. शादी से पहले एक बार फिर ट्विंकल और अक्षय की सगाई हुई थी. 

 

ट्विंकल के लिए हर बात मानी अक्षय ने

4/5
ट्विंकल के लिए हर बात मानी अक्षय ने

इतना ही नहीं, शादी से पहले ट्विंकल ने तो अक्षय का जेनेटिक टेस्ट भी करवाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिंपल और ट्विंकल जानना चाहती थीं कि अक्षय कुमार बाप बन सकते हैं या नहीं. हालांकि, अक्षय ट्विंकल से बहुत प्यार करते थे इसलिए उन्होंने सासू मां डिंपल की सारी बातें मानी. 

 

पावर कपल हैं अक्षय-ट्विंकल

5/5
पावर कपल हैं अक्षय-ट्विंकल

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को लगभग 22 साल हो चुके हैं और आज भी ये जोड़ी एक-दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है. दोनों 2 बच्चों के माता-पिता हैं. वहीं, बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो अगली बार वो इमरान हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में दिखाई देंगे. ये फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़