Advertisement
photoDetails1hindi

Popular Affairs: रोमांस, इमोशन, सस्पेंस के बाद खूब हुआ था ड्रामा, ये हैं बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प प्रेम कहानियां!

Famous Love Stories of Bollywood: कहते हैं वो इश्क ही क्या जो आंखों में आंसू ना लाए...दिल में तड़प ना जगाए. बॉलीवुड सेलेब्स को भी मोहब्बत खूब हुई कई प्रेम कहानियां रंग भी लाई और कपल बंधन में भी बंधे लेकिन कुछ जोड़ियां बनी ही थीं अलग होने के लिए. लिहाजा इनके इश्क में रोमांस के साथ-साथ वो सब भी था जिससे रिश्ता टूट कर बिखर गया.  

1/6

Dharmendra-Hemamalini: इस प्रेम कहानी में वो सब कुछ था जो इसे किसी हिट फिल्म की स्टोरी बना दे. शादीशुदा धर्मेंद्र का हेमामालिनी पर दिल आ गया था और वो हर कीमत पर उन्हें अपना बनाना चाहते थे जबकि एक्ट्रेस के परिवार ने जीतेंद्र संग रिश्ता तय कर दिया था. आखिरकार धर्मेंद्र ने घर पहुंचकर खूब हंगामा किया और फिर हेमामालिनी से शादी के लिए अपना धर्म तक बदल लिया.  

2/6

Amitabh Bachchan-Rekha: ये रिश्ता था या नहीं...ये तो पक्का नहीं कहा जा सकता. लेकिन खबरों के मुताबिक रेखा और अमिताभ ना सिर्फ एक दूसरे के दीवाने थे बल्कि इस रिश्ते को अंजाम तक भी पहुंचाना चाहते थे लेकिन जया बच्चन ने अपने घर को बचाने के लिए हर मुमकिम कोशिश की और आखिरकार दोनों को पीछे हटना पड़ा. आज अमिताभ परिवार संग खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं तो हीं रेखा तन्हा हैं.     

3/6

Akshay Kumar-Shilpa Shetty: अक्षय कुमार भले ही आज पूरी तरह फैमिली मैन बन चुके हैं लेकिन कभी हसीनाओं ने उन पर दिल फेंक आशिक होने की तोहमत लगाई थी. रवीना से ब्रेकअप कर अक्षय शिल्पा के दीवाने हो गए थे. लेकिन खूब प्यार, मोहब्बत और इश्क के वादे करने के बाद शिल्पा ट्विंकल के लिए अक्षय ने शिल्पा को भी छोड़ दिया. तब एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय पर गंभीर इल्जाम लगाए थे.  

4/6

Salman Khan-Aishwarya Rai: इस लव स्टोरी में वो सब कुछ था जो इस रिश्ते पर भारी पड़ा. कहते हैं प्यार जब अति हो जाए तो घुटन बन जाता है. दोनों की कहानी जानकर तो यही लगता है कि इनके बीच भी वही हुआ. प्यार में पागलपन, ड्रामा, सस्पेंस सब कुछ देखने को मिला था सैफ और ऐश्वर्या की लव स्टोरी में.   

5/6

Vivek Oberoi-Aishwarya Rai: जब ऐश्वर्या ने सलमान से दूरी बनानी शुरू की उसी वक्त उनका नाम विवेक ओबरॉय से जुड़ने लगा था. दोनों साथ में फिल्म भी कर रहे थे. कहा जाता है इस बात को लेकर विवेक और सलमान में ठन गई. वहीं 2003 में विवेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी तब हाशिए पर आ गई जब विवेक ने सलमान खान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद को धमकाने के आरोप लगा दिए. बस फिर क्या था ऐश्वर्या भी उनसे दूर हो गईं और विवेक प्यार में ठगे गए.   

6/6

Ranbir Kapoor-Deepika Padukone: रणबीर भले ही इस रिश्ते में सीरियस थे या नहीं लेकिन दीपिका इसे काफी आगे तक ले जाना चाहती थीं. गर्दन पर RK का टैटू गुदवा चुकीं दीपिका का दिल तब टूट गया जब दोनों का ब्रेकअप हुआ. कहा जाता है कि उस वक्त दीपिका इसी वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं जिसके बाद कई महीने लगे उन्हें पूरी तरह ठीक होने में.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़