Advertisement
photoDetails1hindi

90s Most Beautiful Actresses: ऐश्वर्या, माधुरी का कायम है ‘करिश्मा’, आज भी बरकरार है इन हसीनाओं के चेहरे का नूर

90s Popular Actresses: 90 के दशक की बात हो तो कई हसीनाओं का नाम जुबां पर आ जाता है जिनकी खूबसूरती पर हर दिल फिदा था. खास बात ये कि आज भी इन हसीनाओं के चेहरे का नूर कम नहीं हुआ है. आज भी इन्हें देख दिल धड़क उठते हैं.

कायम है ऐश्वर्या की खूबसूरती

1/5
कायम है ऐश्वर्या की खूबसूरती

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो इनकी खूबसूरती देख लोगों की आंखें चौंधिया गई थीं. खासतौर से इनकी आंखों पर हर कोई फिदा था. लेकिन आज उम्र के पड़ाव को पार कर लेने के बाद भी इस हसीना की खूबसूरती कायम है. आज भी ऐश्वर्या का नाम लें तो सांसें ठहर सी जाती हैं.

कायम है करिश्मा की आंखों की चमक

2/5
कायम है करिश्मा की आंखों की चमक

Karisma Kapoor: कपूर खानदान की इस लाडली ने भी अपनी बिलौरी आंखों और चांद से चेहरे से हर किसी को दीवाना बना दिया था और करिश्मा का वही जादू आज भी बरकरार है. आज भले ही वो फिल्मों में ज्यादा सक्रिय ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उन पर प्यार लुटाया नहीं भूलते.

आज भी लुभाती है सोनाली की खूबसूरती

3/5
आज भी लुभाती है सोनाली की खूबसूरती

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे की मुस्कान पर तो पूरी बॉलीवुड फिदा था. लेकिन आज भी सोनाली ने उनकी खूबसूरती को मेंटेन करके रखा है. आज भी वो जवां जवां और हुस्न परी लगती हैं जिन्हें जितना भी देखें दिल भरता ही नहीं.

माधुरी की मुस्कान पर आज भी मरते हैं फैंस

4/5
माधुरी की मुस्कान पर आज भी मरते हैं फैंस

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित को तो यूं ही धक धक गर्ल नहीं कहा जाता. आज भी वो दिलों की धड़कन आसानी से बढ़ा देती हैं. उनकी मुस्कान ही नहीं बल्कि उनकी अदा देखकर भी लोगों की जान पर बन आती है यानि माधुरी का जादू आज भी बरकरार है.

बरकरार है हसीना का जलवा

5/5
बरकरार है हसीना का जलवा

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी को देखकर तो लग रहा है कि उनकी उम्र ढल नहीं रही बल्कि अभी तो उनमे जवानी आई ही है. शिल्पा ने खुद को इतनी खूबसूरती से मेंटेन किया है कि वो समय के साथ और भी सुंदर होती जा रही हैं. उनकी उम्र पर उम्र का तकाजा ढूंढने से भी नहीं मिलेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़