Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara-Sidharth के बाद अब इन जोड़ियों पर टिकीं नजरें, आखिर कब बजेगा बैंड बाजा और निकलेगी बारात!

Bollywood Couples Who will Marry Soon: कई महीनो से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के अटकलें लगाई जा रही थी और ये सच साबित हुई दोनों दूल्हा-दुल्हन बन चुके हैं और अब बारी है कुछ और सेलेब्स के घर शहनाई बजने की.

मलाइका-अर्जुन की शादी जल्द

1/5
मलाइका-अर्जुन की शादी जल्द

Malaika Arora and Arjun Kapoor: 5 साल से दोनों रिश्ते में हैं और अब दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि वो इसे एक कदम और आगे ले जाना चाहते हैं. खबर है कि ये कपल इस साल शादी के बंधन में बंध सकता है.   

 

इस साल शादी कर सकता है ये कपल

2/5
इस साल शादी कर सकता है ये कपल

Jackky Bhagnani and Rakul Preet Singh: जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने कुछ साल पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. ऐसे मे अटकलें लगाई जा रही है कि अपने साथी कलाकारों को शादी करते देखकर शायद इनका भी मन बंधन में बंधने का कर जाए. इस साल इनकी शादी की भी उम्मीद है.

नंदिता-विद्युत कर चुके हैं सगाई

3/5
नंदिता-विद्युत कर चुके हैं सगाई

Vidyut Jamwal and Nandita Mahtani: विद्युत जामवाल गर्लफ्रेंड नंदिता संग सगाई कर चुके हैं. बीते साल भी इनके लंदन में शादी करने की खबर थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब खबर है कि इस साल दोनों शादी करने जा रहे हैं.

दिव्या अग्रवाल की भी हुई इंगेजमेंट

4/5
दिव्या अग्रवाल की भी हुई इंगेजमेंट

Divya Aggarwal: बीते साल जन्मदिन पर उन्होंने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर संग सगाई कर ली है. सरप्राइज देते हुए अपूर्व ने दिव्या को प्रपोज किया और अब इस साल ये शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फैंस दोनों को जल्द शादी करते हुए देखना चाहते हैं. 

तेजस्वी-करण भी हैं रिश्ते में

5/5
तेजस्वी-करण भी हैं रिश्ते में

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 1 साल से रिश्ते में हैं  और इनके रिलेशन को परिवारों की मंजूरी भी मिल चुकी है. खबर है कि अब दोनों भी शादी का मन बना चुके हैं और इस साल दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़