Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta Boldest Photos: जब-जब पूरे कपड़े पहनना भूलीं ईशा गुप्ता, बोल्डनेस ऐसी कि आहें भरते रह गए फैंस!

Esha Gupta बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं. फिल्में और टीवी शोज हों या फिर असल जिंदगी, ईशा गुप्ता की हद पार बोल्डनेस हमेशा उनके फैंस को चौंका देती है. ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हम आज आपको ईशा की वो फोटोज दिखाने जा रहे हैं जिनमें एक्ट्रेस पूरे कपड़े पहनना ही भूल गई हैं! ईशा की इन सेक्सी फोटोज को देख उनके फैंस आहें भरते रह गए हैं...

ईशा गुप्ता

1/5
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस फोटो को हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस अपनी टोन्ड फिगर इस बिकिनी में फ्लॉन्ट कर रही हैं. ईशा समुंदर के बीच में एक कश्ती पर सवार हैं और इस फोटो में बेहद हॉट लग रही हैं.

ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक

2/5
ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक

ईशा गुप्ता की ये फोटो हद से ज्याद बोल्ड है और कई लोगों ने इसे अश्लील भी बताया है. ईशा ने इस फोटो में कोट तो पहना है लेकिन उसके नीचे कुछ भी नहीं पहना और इसलिए उनके ब्रेस्ट्स एक्सपोज हो रहे हैं.

ब्रालेस हुईं ईशा गुप्ता!

3/5
ब्रालेस हुईं ईशा गुप्ता!

ईशा गुप्ता की इस फोटो में भी बोल्डनेस की को कमी नहीं है! ब्रालेस होकर ईशा ने एक बहुत टाइट ड्रेस पहनी है जो कंधे से नीचे सरक रही है और फोटो में काफी कुछ ऐसा दिख रहा है जो नहीं दिखना चाहिए!

सिर्फ ब्लाउस पहनकर कैमरे के सामने आईं ईशा गुप्ता

4/5
सिर्फ ब्लाउस पहनकर कैमरे के सामने आईं ईशा गुप्ता

फैंस को ईशा की ये फोटो भी बहुत पसंद है! एक्ट्रेस ने एक बार फिर पूरे कपड़े नहीं पहने हुए हैं; वो सिर्फ ब्लाउस पहनकर कैमरे के सामने आ गई हैं. 

ईशा गुप्ता की बेडरूम की प्राइवेट फोटो

5/5
ईशा गुप्ता की बेडरूम की प्राइवेट फोटो

ईशा गुप्ता इस फोटो में अपने बेडरूम में, बिस्तर में लेटकर सेक्सी पोज दे रही हैं. 'आश्रम 3' एक्ट्रेस ने छोटी-सी ड्रेस में खुद को काफी एक्सपोज किया है!

ट्रेन्डिंग फोटोज़