Advertisement
trendingPhotos2302713
photoDetails1hindi

इन 5 मूवीज के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस में मचेगा धमाल

फिल्म प्रेमीयों को अक्सर नये फिल्म के रिलीज का इंतजार होता है. अगर आप भी फिल्में देखना पसंद करते है तो आप के लिए खुशखबरी है क्योकि आने वाले समय में ये रिलीज होने वाली 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा सकती है.

1/6

इस साल ऐसी कई मूवीज हैं जिनके रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हम ऐसी ही 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा सकती हैं. इन फिल्मों में कल्कि से लेकर पुष्पा 2 तक का नाम शामिल है.

कल्कि

2/6
कल्कि

सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म कल्कि 27 जून को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है. इसे बनने में करीब 600 करोड़ रुपए लगे हैं. निर्माताओं को उम्मीद है कि रिलीज के बाद ये कई रिकॉर्ड तोड़गी.

पुष्पा 2

3/6
पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की रिलीज डेट 6 दिसंबर है. पुष्पा पार्ट-1 को मिली कामयाबी के बाद मेकर्स अगले पार्ट को लेकर काफी उत्साहित है.

इंडियन 2

4/6
इंडियन 2

1996 में बनी इंडियन फिल्म का सिक्वेल 12 जुलाई को रिलीज होगा. इस फिल्म में कमल हसन लीड रोल में हैं. ये फिल्म तमिल के साथ तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज होगी.

देवारा

5/6
देवारा

तेलगु भाषा की फिल्म देवारा 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में  NTR जूनियर और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं.

कंगुवा

6/6
कंगुवा

साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा के रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं हुआ है. कंगुवा फिल्म को निर्माता शिवा ने डायरेक्ट किया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़