Advertisement
trendingPhotos2311106
photoDetails1hindi

पहले तो की दो शादियां, अब अरमान मलिक को है दो बीवियां होने का पछतावा! बोले- 'एक पत्नी के साथ खुश रहो भाई...'

Armaan Malik On His Two Wives: यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं. जहां हर दिन तीनों के बीच से कोई न कोई ऐसी बात सामने आ ही जाती है, जो सुर्खियों में छा जाती है. इसी बीच अरमान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में अपनी दोनों पत्नियों को लेकर खुलकर बात की थी. साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके लिए ये एक्सपीरियंस कैसा है? 

यूट्यूबर अरमान मलिक

1/5
यूट्यूबर अरमान मलिक

यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा से अपनी दो पत्नियों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. वो अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं और साथ ही उनके साथ वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं. इस समय अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं. जहां हाल ही में पायल ने अपने पति अरमान और बेस्ट फ्रेंड कृतिका के धोखे को याद किया और इमोशनल होती नजर आईं. 

क्या अरमान को है पछतावा?

2/5
क्या अरमान को है पछतावा?

अरमान मलिक ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में अपनी दो शादियों को लेकर बता की थी. साथ ही उन्होंने इस बात का भी हिंट दिया था कि उनको अपने इस फैसले को लेकर शायद पछतावा भी है. सात ही उन्होंने अपने इंटरव्यू कुछ ऐसी बातें भी कही थीं, जिसको लेकर उनको खूब ट्रोल भी किया गया था और यूजर्स ने उनको खूब खरीखोटी भी सुनाई थी. हालांकि, वो बिग बॉस में आने के बाद भी दो बीवियों को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. 

एक के साथ ही खुश रहो...

3/5
एक के साथ ही खुश रहो...

अपने इंटरव्यू में अरमान ने कहा, 'मैंने कई बार लोगों को ये कहते हुए सुना है कि दो शादियां करनी है, लेकिन मैं उन लोगों से पहले हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट करूंगा कि आपकी एक पत्नी है, प्लीज उनके साथ ही खुश रहो भाई. वरना एक से भी हाथ धोना पड़ सकता है'. उन्होंने आगे कहा, 'दूसरी बात, दो शादियां करके जो-जो मैंने झेला है, देखो मेरी तो मरने तक की नौबत थी, लेकिन बस मैं मरा नहीं. तुम मर भी जाओगे'.  

राजा तो जीत गया लेकिन...

4/5
राजा तो जीत गया लेकिन...

अरमान मलिक ने अफसोस जताते हुए अपने इंटरव्यू में आगे कहा, 'अगर तुम्हारे दिमाग में ऐसा कुछ चल रहा है तो समझ लो जहां तुम जाओगे, वहां से वापस भी ना आओ, जेल से... तो वो जो दौर था ना... जैसे शतरंज होता है आखिर में राजा जीतता है. राजा तो जीत गया, लेकिन बहुत सारे लोग मारे भी तो गए थे ना. ये वही चीज है'. अरमान मलिक की तरह की उनकी दोनों बीवियां भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वीडियो बनाती हैं. 

बिग बॉस के घर में बयां करते हैं फीलिंग्स

5/5
बिग बॉस के घर में बयां करते हैं फीलिंग्स

यूट्यूबर अरमान मलिक ने सबसे पहले पायल मलिक से भागकर शादी की थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने ये बताया था कि दोनों ने महज 6 दिन के प्यार में शादी करने का फैसला कर लिया था, जिसके बाद उन्होंने पायल की दोस्त कृतिका मलिक से दूसरी शादी की और इन दोनों के बीच भी महज 7 दिन का प्यार था. इन तीनों के 4 बच्चे हैं. बता दें, अरमान इस समय अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस में नजर आ रहे हैं, जहां तीनों अक्सर अपनी फीलिंग्स बयां करते नजर आते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़